ViksitUttarPradesh

5 घंटे से अधिक समय तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टॉप ट्रेंड रहा #ViksitUttarPradesh

70 0

लखनऊ । रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश में हजारों करोड़ रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत की। इसके बाद सोशल मीडिया पर #ViksitUttarPradesh ट्रेंड होने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हजारों लोगों ने इस हैशटैग को मेंशन करते हुए उत्तर प्रदेश में विकास की बढ़ती रफ्तार को लेकर अपना पक्ष रखा।

उल्लेखनीय है कि आजमगढ़, देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ किया, जिसके बाद दोपहर 1.20 मिनट पर एक्स पर #ViksitUttarPradesh ट्रेंड होने लगा। करीब 5 घंटे से अधिक समय तक यह हैशटैग एक्स पर टॉप ट्रेंड्स में नंबर वन पर शुमार रहा। इस पर 10,800 से अधिक पोस्ट किए गए, जबकि 11.4 हजार से अधिक इंगेजमेंट रहे। इस पर 51.7 प्रतिशत पोस्ट अंग्रेजी में, जबकि 43 प्रतिशत पोस्ट हिंदी में किए गए।

स्वयं और शहर को स्मार्ट बनाने के लिए टेक्नोलॉजी अपनाना आवश्यक: सीएम योगी

खास बात ये है कि इस पर सबसे ज्यादा 47.8 प्रतिशत पोस्ट 25 से 34 आयु वर्ग के रहे तो 60 प्रतिशत से अधिक पुरुषों और 39 प्रतिशत से अधिक महिलाओं ने पोस्ट किए। ज्यादातर लोगों ने उत्तर प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया।

Related Post

CM Yogi

आतंकियों के मुकदमा वापस लेने वालों से हिसाब करने का मौका है लोकसभा चुनाव : योगी

Posted by - May 7, 2024 0
सीतापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को यहां मिश्रिख में सीतापुर और हरदोई लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों…
AK Sharma

एके शर्मा ने कम्यूनिटी हाल बकवल को दी 29 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात

Posted by - April 4, 2023 0
मऊ/लखनऊ। प्रदेश के  नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  आज शाम को नगर पालिका कम्यूनिटी हाल बकवल…