ViksitUttarPradesh

5 घंटे से अधिक समय तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टॉप ट्रेंड रहा #ViksitUttarPradesh

25 0

लखनऊ । रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश में हजारों करोड़ रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत की। इसके बाद सोशल मीडिया पर #ViksitUttarPradesh ट्रेंड होने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हजारों लोगों ने इस हैशटैग को मेंशन करते हुए उत्तर प्रदेश में विकास की बढ़ती रफ्तार को लेकर अपना पक्ष रखा।

उल्लेखनीय है कि आजमगढ़, देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ किया, जिसके बाद दोपहर 1.20 मिनट पर एक्स पर #ViksitUttarPradesh ट्रेंड होने लगा। करीब 5 घंटे से अधिक समय तक यह हैशटैग एक्स पर टॉप ट्रेंड्स में नंबर वन पर शुमार रहा। इस पर 10,800 से अधिक पोस्ट किए गए, जबकि 11.4 हजार से अधिक इंगेजमेंट रहे। इस पर 51.7 प्रतिशत पोस्ट अंग्रेजी में, जबकि 43 प्रतिशत पोस्ट हिंदी में किए गए।

स्वयं और शहर को स्मार्ट बनाने के लिए टेक्नोलॉजी अपनाना आवश्यक: सीएम योगी

खास बात ये है कि इस पर सबसे ज्यादा 47.8 प्रतिशत पोस्ट 25 से 34 आयु वर्ग के रहे तो 60 प्रतिशत से अधिक पुरुषों और 39 प्रतिशत से अधिक महिलाओं ने पोस्ट किए। ज्यादातर लोगों ने उत्तर प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया।

Related Post

CM Yogi

पहले चरण के तूफान ने मोदी जी को सत्ता सौंपने का प्रण कर लिया हैः योगी

Posted by - April 20, 2024 0
चित्तौड़गढ़ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर…
Bandhan Swachchta ka

‘बंधन स्वच्छता का’ संकल्प के साथ नगरीय निकाय निदेशालय में मना रक्षाबंधन का त्यौहार

Posted by - September 1, 2023 0
लखनऊ। ‘बंधन स्वच्छता का’ (Bandhan Swachchta Ka) संकल्प के साथ प्रमुख सचिव नगर विकास अमृत अभिजात (Amrit Abhijaat) और निदेशक…