Deepak Trivedi

राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी के निधन, कोरोना से थे पीड़ित

167 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश आईएएस एसोसिएशन व राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी (up revenue board chairman deepak trivedi passes away) का गुरुवार को कोरोना से निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से संजय गांधी पीजीआई में भर्ती थे। सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

1985 बैच के सीनियर आईएएस अधिकारी थे दीपक त्रिवेदी

यूपी कैडर के 1985 बैच के सीनियर आईएएस अधिकारी दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) यूपी राजस्व परिषद के अध्यक्ष थे। पिछले साल उन्हें IAS एसोसिएशन का अध्यक्ष भी बनाया गया था। वह उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव की रेस में भी पिछली बार थे। इसी महीने वह सेवानिवृत्त भी होने वाले थे, लेकिन एक हफ्ते पहले कोरोना ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। पिछले एक हफ्ते से संजय गांधी पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही गुरुवार को उनका निधन हो गया।

सीएम योगी ने जताया शोक

दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) के निधन पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने त्रिवेदी के निधन को आईएएस अधिकारियों के लिए एक बड़ी और अपूरणीय क्षति बताया है।

Related Post

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, बेल पर सुनवाई कल

Posted by - September 22, 2020 0
मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की…
shubhendu and mamata

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव : 10 मार्च को ममता, दो दिन बाद शुभेंदु भरेंगे पर्चा

Posted by - March 9, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) 10…