Deepak Trivedi

राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी के निधन, कोरोना से थे पीड़ित

303 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश आईएएस एसोसिएशन व राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी (up revenue board chairman deepak trivedi passes away) का गुरुवार को कोरोना से निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से संजय गांधी पीजीआई में भर्ती थे। सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

1985 बैच के सीनियर आईएएस अधिकारी थे दीपक त्रिवेदी

यूपी कैडर के 1985 बैच के सीनियर आईएएस अधिकारी दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) यूपी राजस्व परिषद के अध्यक्ष थे। पिछले साल उन्हें IAS एसोसिएशन का अध्यक्ष भी बनाया गया था। वह उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव की रेस में भी पिछली बार थे। इसी महीने वह सेवानिवृत्त भी होने वाले थे, लेकिन एक हफ्ते पहले कोरोना ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। पिछले एक हफ्ते से संजय गांधी पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही गुरुवार को उनका निधन हो गया।

सीएम योगी ने जताया शोक

दीपक त्रिवेदी (Deepak Trivedi) के निधन पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने त्रिवेदी के निधन को आईएएस अधिकारियों के लिए एक बड़ी और अपूरणीय क्षति बताया है।

Related Post

JSKG Polytechnic College

जेएसकेजी पॉलिटेक्निक कॉलेज में ऑडिशन का आयोजन, छोटे बच्चों की शानदार प्रस्तुति

Posted by - January 25, 2021 0
इटावा। गौरव प्रतिभा फाउंडेशन ने स्वर्गीय गौरव उपाध्याय की स्मृति में सीजन थ्री मॉडलिंग कंपटीशन का आयोजन जेएसकेजी पॉलिटेक्निक कॉलेज…
पाकिस्‍तानी खिलाड़ी की बदली जिंदगी

झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात के बाद इस पाकिस्‍तानी खिलाड़ी की बदली जिंदगी

Posted by - June 29, 2020 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार गेंदबाज कैनत इम्तियाज अपने खेल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के कारण…
योगी

500 वर्षों बाद भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण मार्ग प्रशस्त : योगी

Posted by - February 23, 2020 0
अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या में ऐतिहासिक सूरजकुंड में ‘मुख्यमंत्री आरोग्य मेले’ के उद्घाटन किया।…