विधायक अदिति सिंह

विधायक अदिति सिंह ने शादी के दिन लिखा, ‘आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा’

979 0

नई दिल्ली। रायबरेली के सदर विधानसभा से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी की शादी गुरुवार 21 नवम्बर को हो रही है। इस मौके पर अदिति अपने पिता को कितना याद कर रही हैं?

इसका अंदाजा उनके भावुक ट्वीट से ही लगाया जा सकता है। उन्होंने एक बेहद प्यारा और भावनात्मक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। इस ट्वीट में उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर डाली है और कुछ लाइनें लिखीं हैं जो पिता के लिए बेटी के प्यार को दर्शाता है।

अदिति ने ट्वीट किया, ‘एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है। आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा।’

अदिति सिंह ने कहा है कि उनके पिता दिवंगत अखिलेश सिंह ने शादी तय की थी। उनकी मृत्यु के तीन माह के अंदर ही शादी कर रही हूं, क्योंकि उन्होंने आखिरी सांस लेने के पहले यह कहा था कि शादी रुकनी नहीं चाहिए। इसलिए बेहद साधारण माहौल में हम शादी कर रहे हैं।अदिति और अंगद दोनों के ही परिवार लंबे समय से राजनीति में हैं। अदिति ने फिर दोहराया कि शादी के बाद भी क्षेत्र से उनका लगाव पहले की तरह ही रहेगा। क्षेत्र की जनता की समस्या को सुनना और उन्हें दूर कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

विधायक ने कहा कि उनके पिता अखिलेश सिंह लंबे समय तक राजनीति में सक्रिय रहे। सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराए। उनकी पहली प्राथमिकता गरीबों की मदद करना था। उनका प्रयास रहता था कि गरीबों के साथ अन्याय न होने पाए। पिता की तरह ही मेरा भी प्रयास है कि उनके सपनों को पूरा करें और क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में साथ रहकर जमीनी रूप से क्षेत्र का विकास करें।

बता दें कि पिछले दिनों रायबरेली से कई बार विधायक रहे अखिलेश सिंह का निधन हो गया था। अखिलेश सिंह वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे। अदिति की शादी उन्होंने ही कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ तय की थी। उनकी इच्छा के मुताबिक ही अदिति और अंगद की शादी 21 नवंबर को दिल्ली में हो रही है। गुरुवार को होने वाली शादी में राजनेता, बॉलीवुड और क्रिकेटरों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

Related Post

मोदीनॉमिक्स

चुनाव आयोग से मोदी को क्लीन चिट, कांग्रेस ने MCC को कहा ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’

Posted by - May 1, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव आयोग से मिली क्लीन चिट पर कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। कांग्रेस…
entrance exam

JEE Main परीक्षा 1 सितंबर से शुरू, छात्रो को कोविड-19 के इन नियमों को मानना होगा जरूरी

Posted by - August 25, 2020 0
JEE Main अप्रैल / सितंबर 2020 परीक्षा के लिए देश भर के छात्र-छात्राओं और पैरेंट्स द्वारा लगातार विरोध किया जा…