diksha singh

…तो अब मिस इंडिया रनर दीक्षा सिंह लड़ेंगी जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव

1110 0
जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के चितौना गांव की निवासी दीक्षा सिंह (Miss India Runner up Deeksha Singh) फेमिना मिस इंडिया 2015 की रनर अप रह चुकी हैं। इस बार पंचायती चुनाव में वह अपनी किस्मत अजमा रही हैं। जौनपुर के वार्ड नंबर 26 से दीक्षा जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने जा रही है। इसका ऐलान उन्होंने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया है।
चुनावी मैदान में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर अपने हाथ आजमाते रहते हैं। कई विधानसभा और लोकसभा चुनाव में ऐसा देखने को मिला है। यूपी के जौनपुर में इस बार पंचायती चुनाव में मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह (Miss India Runner up Deeksha Singh) भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

उनके पिता जितेंद्र सिंह गोवा में व्यवसाय करते हैं। दीक्षा ने तीसरी कक्षा तक कि पढ़ाई गांव से ही की है। इसके बाद वह बाहर चली गयी थीं। यूपी में पंचायत चुनाव की दस्तक के साथ ही दीक्षा वापस लौट आयी हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए पेश कर सकती हैं दावेदारी

बता दें, जिला पंचायत अध्यक्ष पद की सीट इस बार सामान्य महिला के लिए आरक्षित है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि अगर दीक्षा जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने में सफल नहीं तो निश्चित रूप से वह जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भी दावेदारी पेश करेंगी।

मॉडलिंग से बटोरी है शोहरत

दीक्षा ने मॉडलिंग के साथ-साथ एल्बम से भी शोहरत बटोरी है। इसके अलावा उन्होंने कई नामी-गिरामी कंपनियों के लिए विज्ञापन भी शूट किया है। बॉलीवुड की फिल्म के लिए उन्होंने लेखन का भी काम किया है। दीक्षा का कहना है कि महानगरों की तरह जौनपुर का भी विकास होना चाहिए। इसी बात को लेकर पंचायती चुनाव में हिस्सा ले रही हैं।

Related Post

सीएम योगी ने कानपुर को दी सौगात, साढ़े पांच सौ करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - September 30, 2021 0
कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानुपर के डीएवी कालेज फूलबाग मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे। सीएम योगी ने सबसे…
CM Yogi

सरकार व आमजन मिलकर कार्य करते हैं तो परिणाम कई गुना बढ़ जाते हैं: सीएम योगी

Posted by - March 18, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि विकास अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है। इसके लिए शासन-प्रशासन के साथ…
AK Sharma

बिल समय से न मिलने, गलत रीडिंग और गलत बिलिंग संबंधी शिकायतों का होगा अन्त: एके शर्मा

Posted by - November 26, 2023 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा से प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री…