जेपी नड्डा

नंदीग्राम से हार रहीं ममता, दूसरी सीट से लड़ने का बना रहीं मूड : जेपी नड्डा

395 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल और असम में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ-साथ उन्होंने तृणमूल और कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया। ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वह दूसरी सीट से लड़ने का मूड बना रही हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने (कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा। एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ की पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (JP Nadda) ने कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि वह दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की सोच रही हैं। उन्होंने कहा कि यह तय है कि नंदीग्राम से ममता की हार हो रही है।

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा, “ये ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की रणनीति है, वह जानती हैं. लेकिन हमारे पास जानकारी है कि वह किसी दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से भी चुनाव लड़ने का सोच रही हैं। उनके लोगों ने मुझे यह बताया है। उनके घर के लोग ही बता रहे हैं। इसकी गारंटी मैं नहीं लेता, लेकिन यह तय है कि वह नंदीग्राम में हार रही हैं।”

पश्चिम बंगाल और असम के दो चरणों के मतदान पर नड्डा ने कहा कि इस बार परिणाम बेहद चौंकाने वाले होंगे। ममता बनर्जी की हार हो रही है। वहीं, असम को लेकर नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि बीजेपी-एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है। पहले और दूसरे चरण में लोगों ने एकतरफा निर्णय लिया है कि इस बार बीजेपी को ही सत्ता मिलेगी। तीसरे चरण के चुनाव पर नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि इच चरण में भी भारी मतदान होगा। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी रैलियों में भारी भीड़ दिख रही है, पूरे असम ने बीजेपी-एनडीए को वोट देने का फैसला किया है। हम यहां सरकार बनाएंगे।

कांग्रेस को बताया ‘झूठ की पुलिंदा का वाली पार्टी’

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने (कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा। एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ की पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी की जानकारियां बहुत सीमित हैं, उनको असम की संस्कृति का ज्ञान थोड़ा कम है। अवसरवादी राजनीति करने वाले लोगों और डूबते को तिनके का सहारा ही काफी होता है तो ऐसे लोग बदरुद्दीन को ही पकड़ के चलेंगे। कांग्रेस पार्टी जहां भी जाएगी घोटाला करेगी। इनको सेवा का ‘स’ भी टच नहीं करता है, ये ही इनका इतिहास रहा है। ये इतना उद्देश्यविहीन प्रोजेक्शन देते हैं कि वो कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन की कहानी कहता है।

वहीं, अन्य राज्यों के चुनाव पर जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में हम AIADMK के साथ सरकार बनाएंगे, पुडुचेरी में हम एनडीए की सरकार बना रहे हैं और केरल में भी हम एक शक्ति के रूप में उभरने वाले हैं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से की विकास कार्यों की समीक्षा

Posted by - March 6, 2023 0
हल्द्वानी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अल्मोडा, चम्पावत,बागेश्वर एवं पिथौरागढ़ विधानसभाओं की वर्चुअल बैठक के माध्यम से विकास कार्यों की समीक्षा…
cm yogi

किसानों व श्रमिकों के कल्याण के लिए समर्पित था चौधरी चरण सिंह का जीवनः सीएम योगी

Posted by - May 29, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि देश के महान नेता, पूर्व प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के पूर्व…
बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना बोली-‘CAA-NRC भारत का आंतरिक मामला’

Posted by - January 19, 2020 0
दुबई। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) भारत…