मेलानिया

मेलानिया ने पहना जंपसूट, तो इंवाका का ये जलवा, डोनाल्ड का भी दिखा अलग अंदाज

697 0

लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर ट्रंप का स्वागत किया। साथ ही ट्रंप की पत्नी मेलानिया का जमकर स्वागत हुआ।

पीएम मोदी दोनों लोगों से हाथ मिलकर आगे बढ़े। अहमदाबाद पहुंचे अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ पहुंची उनकी पत्नी मेलानिया अपने चिर-परिचित फैशनेबल अंदाज में प्लेन से उतरते नजर आई हैं।

मेलानिया ट्रंप अपने भारत दौरे के दौरान बहुत ही अलग अंदाज में देखने को मिली हैं। मेलानिया ट्रंप ने सफेद रंग का जंपसूट पहन रखा है। साथ ही कमर पर गहरे हरे रंग का स्कार्फ बांध रखा है। गला बंद इस जंपसूट की स्लीव फुल है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने काले रंग के सूट के साथ सफेद रंग की शर्ट और नियॉन ग्रीन कलर की टाई बांधी है।

 

वहीं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका भी अपने पति जेरेड कुशनेर के साथ भारत पहुंची हैं। इवांका ने सफेद रंग की स्प्रिंग समर नी लेंथ ड्रेस पहनी है। जिसमें लाल रंग के खूबसूरत फूल बने हुए हैं।

Related Post

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, बोले- काम बोलता है

Posted by - February 8, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल…
करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान चाहती हैं करीना

Posted by - March 21, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान…
CM Bhupesh Baghel

सीएम भूपेश गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को करेंगे आठ करोड़ का भुगतान

Posted by - October 5, 2022 0
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश (CM Bhupesh) छह अक्टूबर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से गोधन न्याय…