मेलानिया

मेलानिया ने पहना जंपसूट, तो इंवाका का ये जलवा, डोनाल्ड का भी दिखा अलग अंदाज

196 0

लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर ट्रंप का स्वागत किया। साथ ही ट्रंप की पत्नी मेलानिया का जमकर स्वागत हुआ।

पीएम मोदी दोनों लोगों से हाथ मिलकर आगे बढ़े। अहमदाबाद पहुंचे अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ पहुंची उनकी पत्नी मेलानिया अपने चिर-परिचित फैशनेबल अंदाज में प्लेन से उतरते नजर आई हैं।

मेलानिया ट्रंप अपने भारत दौरे के दौरान बहुत ही अलग अंदाज में देखने को मिली हैं। मेलानिया ट्रंप ने सफेद रंग का जंपसूट पहन रखा है। साथ ही कमर पर गहरे हरे रंग का स्कार्फ बांध रखा है। गला बंद इस जंपसूट की स्लीव फुल है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने काले रंग के सूट के साथ सफेद रंग की शर्ट और नियॉन ग्रीन कलर की टाई बांधी है।

 

वहीं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका भी अपने पति जेरेड कुशनेर के साथ भारत पहुंची हैं। इवांका ने सफेद रंग की स्प्रिंग समर नी लेंथ ड्रेस पहनी है। जिसमें लाल रंग के खूबसूरत फूल बने हुए हैं।

Loading...
loading...

Related Post

आनंद शर्मा

मानवता पर हो रही है चोट, जिसे हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा : आनंद शर्मा

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर(एनपीआर), नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) को लेकर सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी सरकार…