mayawati

दलित युवतियों के साथ बलात्कार पर मायावती नाराज, विफल हुई सरकार

284 0

लखनऊ: दलित समाज (Dalit society) पर होने वाले अत्याचार पर हमेशा खड़ी वाली बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) दलितों पर हो रहे अत्याचार को सोशल मीडिया के माध्यम से आवाज उठती रहती है और सरकार पर तंज कसती है। अब इन्होंने राजस्थान (Rajasthan) में दलित बिटिया के साथ हुई बर्बरता को लेकर कांग्रेस सरकार (Congress government) को सवालों के घेरे में लिया है। मायावती ने आज मंगलवार को राजस्थान में दलित युवती के साथ हुए दुराचार को लेकर आवाज उठाते हुए दो ट्वीट करके सरकार पर तंज कसा है।

पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि- राजस्थान कांग्रेस सरकार में दलितों व आदिवासियों पर अत्याचार की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। हाल ही में डीडवाना व धोलपुर में दलित युवतियों के साथ बलात्कार व अलवर में दलित युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या व जोधपुर के पाली में दलित युवक की हत्या ने दलित समाज को झकझोर दिया है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली एम्स ने लालू प्रसाद यादव को भर्ती करने से किया मना!

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि इससे यह स्पष्ट है कि राजस्थान में खासकर दलितों व आदिवासियों की सुरक्षा करने में वहां की कांग्रेसी सरकार पूरी तरह से विफल रही है। अतः यह उचित होगा कि इस सरकार को बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। बी.एस.पी की यह मांग।

यह भी पढ़ें : अभी भी सही आंकड़े देकर अखिलेश अपनी गलती सुधार सकते हैं: सिद्धार्थ नाथ

Related Post

pm modi with sister p niveda

टीका लगने के बाद नर्स से बोले PM मोदी- लगा भी दी और पता भी नहीं चला

Posted by - March 1, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।वैक्सीन…
राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का वीडियो वायरल

Posted by - April 27, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो…