Manoj Muntashir met CM Dhami

आदिपुरुष की रिलीज़ से पहले सीएम धामी से मिले मनोज मुंतशिर

98 0

देहारादून। फिल्म आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir) ने सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मुलाकात की। ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

आज मनोज मुंतशिर उत्तराखंड के सीएम (CM Dhami) से भी मिले। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मनोज मुंतशिर से मुलाकात की और भगवान राम की ज़िंदगी पर बेस्ड फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा की। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को सफलता के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Image

आदिपुरुष में अभिनेता प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं। फिल्म में कृति सेनन ने मां सीता और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है। इसमें हनुमान का किरदार देवदत्त नागे ने निभाया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ जैसे जैसे पास आ रही है इसकी चर्चा और क्रेज़ भी बढ़ता जा रहा है।

आदिपुरुष इसी हफ्ते रिलीज़ होनी है और इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गयी है। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार तक ही इस फिल्म के करीब 50 हज़ार टिकट बिक चुके थे। रणबीर कपूर और द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने गरीब बच्चों और लोगों के लिए फिल्म की 10 हज़ार टिकटें खरीदने की बात कही है।

Related Post

Badrinath Dham

विधि-विधान से शीतकाल के लिए बंद हुए बदरीनाथ धाम के कपाट

Posted by - November 18, 2023 0
श्री बदरीनाथ धाम/देहरादून। विश्वप्रसिद्ध श्री बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham)  के कपाट श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) अध्यक्ष अजेंद्र अजय की…
जेमिमा रोड्रिग्‍स

आईसीसी ने फोन पर जेमिमा रोड्रिग्‍स से पूछा- किस क्रिकेटर से करेंगी बात, तो लिया भुवन का नाम

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट का खेल ठप पड़ा हुआ है। फैंस भी वापस से…