डोडा में बड़ा हादसा

जम्मू-कश्मीर के डोडा में बड़ा हादसा, 12 की मौत और कई घायल

4987 0

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा में मंगलवा को एक टैक्सी के खाई में गिर गई है। इससे से बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 16 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि डोडा जिले के खिलैनी में मंगलवार को पहाड़ियों से एक टैक्सी करीब दो हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी। इससे 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  एसएसपी डोडा के अनुसार, डोडा शहर के पास आज दोपहर में एक सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई, 3 घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब एक दर्जन से अधिक यात्रियों को ले जा रहा एक वाहन सड़क से फिसल कर गिर गया और बटोटे-किश्तवार राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिर गया।

हालांकि बताया जा रहा है कि चार से पांच लोग घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

Related Post

cm dhami

चारधाम यात्रा के बेहतर व्यवस्थाओं के लिए धन की नहीं होगी कमी: सीएम धामी

Posted by - February 21, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चारधाम यात्रा (Chaardham Yatra) के लिए बेहतर व्यवस्थाओं के लिए धनराशि की कमी…

भारतीय वायुसेना के नए प्रमुख बने वीआर चौधरी, आरकेएस भदौरिया की ली जगह

Posted by - September 30, 2021 0
नई दिल्ली। एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी भारतीय वायुसेना के नए प्रमुख बन गए हैं। उन्होंने आरकेएस भदौरिया की जगह…

प्रदेश में होगी राज्य संस्कृति विश्वविद्यालय की स्थापना

Posted by - July 10, 2021 0
लखनऊ। संस्कृति एवं पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. नीलकंठ तिवारी ने राज्य संस्कृति विश्वविद्यालय की स्थापना किये जाने सम्बंधी कार्यों…