Mahendra Nath Pandey

PM मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधानसेवक भी हैं- महेंद्र नाथ पांडेय

361 0

चन्दौली। जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय भी शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान महेंद्र नाथ पांडेय (Mahendranath Pandey) ने पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने पर कहा कि पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधान सेवक भी हैं।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय हम करोड़ों के कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत: जेपी नड्डा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय (Mahendranath Pandey) भी शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान महेंद्र नाथ पांडेय (Mahendranath Pandey)  ने पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधान सेवक भी हैं। इसीलिए उन्होंने कोरोना वॉरियर्स के वैक्सीनेशन के बाद आमजन की तरह वैक्सिनेशन कराया है।

‘पीएम मोदी दिल से प्रधानसेवक’

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय (Mahendranath Pandey) ने कहा कि पीएम मोदी दिल से प्रधानसेवक हैं। उनके प्रधान सेवक का भाव देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा है। उन्होंने आम लोगों की तरह निर्धारित कर वैक्सीनेशन कराया है। यहीं नहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस अभियान में भी प्रेरणा पुरुष की तरह काम कर रहे हैं।

कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दीनदयाल स्मृति उपवन

गौरतलब है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां काशी प्रांत के आईटी सेल व पदाधिकारी संग बैठक करने पहुंचे थे।

Related Post

CM Yogi

बरेली समेत 18 शहर बनेंगे सेफसिटी, यूपी बनेगा देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था: सीएम योगी

Posted by - December 7, 2022 0
बरेली। बरेली कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने…