Road accident in ayodhya

Ayodhya में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, एक की मौत

137 0

अयोध्या। जिले में मजदूरों से भरी पिकअप बस से टकराने के बाद अनियंत्रित (Pickup Overturning) होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था की पिकअप में सवार मजदूर सड़क पर दूर जा गिरे और बुरी तरह से जख्मी हो गए। हादसे में एक मजदूर की मौत भी हो गई है।

महंत परमहंस दास की मांग, Ayodhya में 5 कोस के बाहर बने कब्रिस्तान

जिले में मजदूरों से भरी पिकअप ग्रामीण क्षेत्र रौनाही के बड़ागांव से अयोध्या शहर के नवीन मंडी की ओर आ रही थी। इसी दौरान अचानक एक बस से टकराने के बाद पिकअप अनियंत्रित (Pickup Overturning) होकर पलट गई। हादसा में कई मजदूर घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया जबकि चार की हालत बेहद गंभीर है।

हादसे में एक मजदूर की मौत

इस भीषण हादसे में बचे मजदूर अखिलेश ने बताया कि “उसके सभी साथी रोजाना की तरह मजदूरी करने के लिए बड़ागांव से अयोध्या शहर के नवीन मंडी आ रहे थे। सभी ने एनएच 27 पर बड़ा गांव के पास एक पिकअप पर सवार हुए और अपनी मंजिल की तरफ चल पड़े। अचानक सत्तीचौरा के पास तेज रफ्तार पिकअप एक बस से टकरा गई। इसके बाद पिकअप ने नियंत्रण खो दिया और मजदूरों से भरी पिकअप सड़क पर पलट गई, जिसके कारण कई मजदूर पिकअप के नीचे भी दब गए।

मजदूरों की चीख पुकार से मची हाहाकार

हादसे में 21 वर्षीय राजकुमार की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि घायल मजदूरों में मंगल, महावीर, मनोज, इंद्रेश, प्रमोद,जगदीश, विश्वनाथ,शंकर रामकिशोर और एक अज्ञात मजदूर शामिल हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सभी मजदूर बड़ागांव इलाके के आस-पास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Related Post

तीसरी लहर से पहले आत्मनिर्भर होंगे सरकारी अस्पताल, 31 ऑक्सिजन प्लांट!

Posted by - July 7, 2021 0
बनारस : कोरोना की तीसरी लहर से पहले वाराणसी के सरकारी अस्पतालों को ऑक्सिजन आपूर्ति के लिए आत्मनिर्भर बनाया जा…
champat rai

राम मंदिर के लिए अब तक जुटाए 2500 करोड़, मुस्लिम समुदाय बढ़-चढ़कर दिया दान

Posted by - March 7, 2021 0
नई दिल्ली । राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शनिवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत…