Prakash javdekar

महाविकास अघाड़ी ऩहीं वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ : जावड़ेकर

356 0
नई दिल्ली । भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि महाराष्ट्र का महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ है।

भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है। एक बात साफ हो गई है कि ये ‘महा विकास अघाड़ी’ कहते हैं लेकिन ये ‘महा वसूली अघाड़ी’ (Mahavikas Aghadi) है।

उन्होंने कहा कि ‘पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।’ जावड़ेकर ने कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे।

महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर उन्होंने कहा कि आज कोविड वैक्सीन के 23 लाख डोज़ यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है। जिलों में वैक्सीन भेजना, जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, ये राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी है।

Related Post

CM Dhami

आज पूरे देश में सभी धार्मिक स्थलों के विकास के साथ उत्थान का पर्व चल रहा: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
ऋषिकेश। आज पूरे भारतवर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद से चारों दिशाओं में धार्मिक स्थलों के विकास और उत्थान…
CM Vishnudev Sai

चित्रकोट महोत्सव -2024 उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्री साय

Posted by - March 4, 2024 0
जगदलपुर। चित्रकोट महोत्सव-2024 उद्घाटन समारोह में 05 मार्च को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री साय…
हैदराबाद केस

लोकसभा सांसद में हैदराबाद मामले की हुई चर्चा, जया बच्चन समेत अन्य लोगों ने कही ये बात

Posted by - December 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीते दिनों हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की दर्दनाक घटना…