Prakash javdekar

महाविकास अघाड़ी ऩहीं वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ : जावड़ेकर

199 0
नई दिल्ली । भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि महाराष्ट्र का महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ है।

भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है। एक बात साफ हो गई है कि ये ‘महा विकास अघाड़ी’ कहते हैं लेकिन ये ‘महा वसूली अघाड़ी’ (Mahavikas Aghadi) है।

उन्होंने कहा कि ‘पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।’ जावड़ेकर ने कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे।

महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर उन्होंने कहा कि आज कोविड वैक्सीन के 23 लाख डोज़ यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है। जिलों में वैक्सीन भेजना, जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, ये राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी है।

Related Post

Mata Vaishno Devi

रेलवे की बड़ी सौगात, माता वैष्‍णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं का सफर होगा आसान

Posted by - June 22, 2022 0
नई द‍िल्‍ली: श्रीमाता वैष्‍णो देवी (Mata Vaishno Devi) कटरा जाने वाले यात्र‍ियों को भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने बड़ी सौगात…
Rahul Gandhi

संस्कारिका साहित्य द्वारा बनाए गए मकान नीलांबुर की महिलाओं को सौंपे: राहुल गांधी

Posted by - July 3, 2022 0
नीलांबुर: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस…