महाराष्ट्र मे जिस मंत्री ने नारायण राणे को गिरफ्तार करने का दिया ऑर्डर, उसे ईडी ने थमाया नोटिस

392 0

महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने का आर्डर देने वाले परिवहन मंत्री अनिल परब को ईडी ने नोटिस थमाया है। राज्य के परिवहन मंत्री परब को पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- ईडी की तरफ से आया नोटिस उम्मीद के अनुरूप है, अब पार्टी कानूनी रूप से लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा- जन आशीर्वाद यात्रा खत्म हो गई, अब केंद्र ने अपना काम शुरु कर दिया, अनिल परब रत्नागिरी जिले के प्रभारी मंत्री हैं, घटनाक्रम को समझिए।

बता दें कि नारायण राणे ने अपनी यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही थी जिसके बाद हंगामा हो गया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की याचिका पर तत्काल सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। याचिका अधिवक्ता अनिकेत निकम ने दायर किया है। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एन जे जमादार की पीठ ने निकम को अदालत जाने से पहले उचित प्रक्रिया का पालन करने का निर्देश दिया है। नासिक, पुणे और महाड थाने में दर्ज तीन प्राथमिकी को रद्द करने के लिए भी आवेदन दिया गया है। कोर्ट ने रद्द करने की याचिका पर भी सुनवाई नहीं की है।

सुल्तानपुर का नाम कुशभवनपुर करने की मांग, बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र

केंद्रीय मंत्री राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कथित तौर पर कहा, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हो गए हैं। भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछते नजर आए थे। अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता।’ राणे ने दावा किया कि 15 अगस्त को जनता को संबोधित करते समय ठाकरे यह भूल गए थे कि आजादी को कितने साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाषण के बीच में वह अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुए हैं।

Related Post

CM Vishnudev Sai

चित्रकोट महोत्सव -2024 उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्री साय

Posted by - March 4, 2024 0
जगदलपुर। चित्रकोट महोत्सव-2024 उद्घाटन समारोह में 05 मार्च को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री साय…
RBI

रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा, कोविड-19 के रुख से तय होगी बाजार की दिशा

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। शेयर बाजारों की दिशा इस सप्ताह रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा (RBI Monetary Review Covid 19), वृहद आर्थिक आंकड़ों,…