CM UDDHAV

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला : 28 मार्च से लगेगा नाइट कर्फ्यू

514 0
मुंबई । महाराष्ट्र में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए 28 मार्च से रात में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। एक आधिकारिक बयान में शुक्रवार को यह जानकारी मिली।
कोरोना के केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री ने आगाह किया है कि अगर लोग कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।

आधिकारिक बयान में बताया गया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Government) ने रविवार रात से कर्फ्यू लगाने के आदेश दिए हैं। बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने आगाह किया है कि अगर लोग कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने संभागीय आयुक्तों, जिला कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और मेडिकल कॉलेज के डीन के साथ राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की. ठाकरे ने कहा कि, ‘मेरी इच्छा लॉकडाउन लागू करने की नहीं है लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से अस्पतालों पर क्षमता से अधिक भार पड़ने की आशंका पैदा हो गई है।’

बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री (Maharashtra Government) ने अधिकारियों से अस्पतालों में पर्याप्त बिस्तर और दवाइयों की उपलब्धता को सुनिश्चित करने के लिए कहा है। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोविड-19 के रिकॉर्ड 35,952 नए मामले सामने आए हैं। चार दिनों में राज्य में अब तक एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Related Post

cs upadhyay

मतगणना-स्थल पर बूथ-प्रबन्धन में माहिर लोग करेंगे निगहबानी, चन्द्रशेखर कर रहे हैं मॉनिटरिंग

Posted by - March 9, 2022 0
देहरादून/लालकुआँ। मतों की गिनती में गड़बड़ी एवम्ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका के बीच बेहद सावधानी बरत रहे हरीश रावत ने…
Shiva temple

सावन से पहले शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों का धावा, चोरी कर की तोड़फोड़

Posted by - July 12, 2022 0
कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में असामाजिक तत्वों ने भगवान के घर पर धावा बोल दिया है। रामपुर आईटीआई इलाके…
फेसबुक

फेसबुक हमारे समाज के लिए सिगरेट जैसा, इसको रेगुलेट करने की जरूरत : मार्क बेनिओफ

Posted by - January 2, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी सॉफ्टवेयर दिग्गज कंपनी सेल्सफोर्स के सीईओ मार्क बेनिओफ ने ने दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया साइट…