Site icon News Ganj

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला : 28 मार्च से लगेगा नाइट कर्फ्यू

CM UDDHAV

CM UDDHAV

मुंबई । महाराष्ट्र में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए 28 मार्च से रात में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। एक आधिकारिक बयान में शुक्रवार को यह जानकारी मिली।
कोरोना के केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री ने आगाह किया है कि अगर लोग कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।
यूपी में मिले कोरोना के 1032 नए मरीज, सरकार अलर्ट

आधिकारिक बयान में बताया गया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Government) ने रविवार रात से कर्फ्यू लगाने के आदेश दिए हैं। बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने आगाह किया है कि अगर लोग कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने संभागीय आयुक्तों, जिला कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और मेडिकल कॉलेज के डीन के साथ राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की. ठाकरे ने कहा कि, ‘मेरी इच्छा लॉकडाउन लागू करने की नहीं है लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से अस्पतालों पर क्षमता से अधिक भार पड़ने की आशंका पैदा हो गई है।’

बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री (Maharashtra Government) ने अधिकारियों से अस्पतालों में पर्याप्त बिस्तर और दवाइयों की उपलब्धता को सुनिश्चित करने के लिए कहा है। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोविड-19 के रिकॉर्ड 35,952 नए मामले सामने आए हैं। चार दिनों में राज्य में अब तक एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Exit mobile version