pawan khera

रैली के दौरान पीएम मोदी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए : कांग्रेस

532 0
नई दिल्ली । कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  पर निशाना साधते हुए कहा है कि भले ही उनकी रैलियों में पेड भीड़ (किराए की भीड़) आए, लेकिन पीएम मोदी (PM Modi)  को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि सरकार ने कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान को लेकर सही से तैयारी नहीं की, जिस कारण आज टीके की कमी होने या इनके खराब हो जाने की खबरें आ रही हैं।
देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी (PM Modi)  को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera)  ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को समय-समय पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए, ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी जा सके।

पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को समय-समय पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए, ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी जा सके।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘कोरोना के 1,15,736 नए मामले आए हैं। यह दूसरी लहर कहीं ज्यादा भयावह साबित हो रही है. हम नए मामलों की संख्या में अमेरिका और ब्राजील से आगे हैं, लेकिन टीकाकरण में उनसे पीछे हैं। यह दूसरी लहर कब सुनामी बन जाए, हमें पता नहीं। इस बारे में सोचना होगा।

खेड़ा ने सवाल किया, ‘हम सरकार से जानना चाहते हैं कि हमने तैयारी क्यों ठीक नहीं की? कितने लोगों को टीका लगाना है, इस बारे में पहले क्यों तय नहीं किया गया?

पवन खेड़ा का बयान

उन्होंने आरोप लगाया, ‘जगह जगह से ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीके की कमी हो रही है और टीके खराब भी हो रहे हैं। इसका सीधा मतलब है कि सरकार ने सही से तैयारी नहीं की।’

कांग्रेस नेता के मुताबिक, मास्क नहीं पहनने को लेकर कई जगहों पर पुलिस बर्बरता दिखा रही है। क्या कोरोना संबंधी प्रोटोकॉल का पालन करवाने का यह तरीका है? मास्क पहनने को लेकर जागरुकता फैलाने का प्रयास किया जाए।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया, ‘आप कार में हों या सरकार में हों, सबको यह संदेश देना होगा कि आप मास्क लगाइए।’

खेड़ा ने यह भी कहा, ‘प्रधानमंत्री जी आप कोरोना को लेकर सर्वदलीय बैठक बार-बार बुलाया करें, ताकि इस समस्या को लेकर मिलकर काम करिए. आज मिलकर लड़ाई लड़ने का समय है।कांग्रेस और राहुल गांधी आपके साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़े रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को आम लोगों के मन से टीके को लेकर जुड़ी भ्रांतियों या आशंकाओं को दूर करने के साथ ही टीका निर्माता कंपनियों के सामने खड़ी धन की समस्या का निराकरण भी करना चाहिए।

Related Post

पूर्वोत्तर में हिंसा

संसदीय कार्यमंत्री लोकसभा में बोले-कांग्रेस कर रही है पूर्वोत्तर में हिंसा फैलाने की कोशिश

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार के संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस पर पूर्वोत्तर में हिंसा भड़काने…

नेशनल कांफ्रेंस छोड़ देवेंद्र राणा और सुरजीत सिंह भाजपा में हुए शामिल

Posted by - October 11, 2021 0
नई दिल्ली। नेशनल कांफ्रेंस से इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया आज सोमवार…