कन्हैया कुमार

लोकसभा चुनाव 2019: कन्हैया के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच झड़प, दिखाए काले झंडे

630 0

बेगूसराय। बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे कन्हैया कुमार  के समर्थकों और स्थानीय लोगों बीच झड़प हो गई । झड़प उस समय हुई जब कन्हैया कुमार को रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए गए । कन्हैया कुमार समेत 12 लोगों पर नामजद मामला दर्ज किया गया है।आरोप है कि इसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने लोगों के साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पत्र की वैधता पर फैसला आज 

आपको बता दें यह घटना उस समय हुई जब 12 से अधिक स्थानीय युवकों ने क्षेत्र के गढपुरा खंड के कोराय गांव में रोड शो निकाल रहे कुमार के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाए।धिकारी ने कहा कि इस संबंध में अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। कुमार इस सीट पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: 22 अप्रैल को दो दिवसीय दौरे पर आएंगी रायबरेली सोनिया 

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है, क्योंकि मारपीट में कुछ युवक बुरी तरह घायल हो गए थे। इसके पहले भी कन्हैया के चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों से कहासुनी होती रही है।वहीं, महागठबंधन की तरफ से राष्ट्रीय जनता दल के तनवीर हसन को मैदान में उतारा गया है।

Related Post

CM Yogi

सदन में स्वस्थ चर्चा के लिए हम पूरी तरह से तैयार, हर सवाल का देंगे जवाब: सीएम योगी

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के समग्र विकास, लोककल्याण, जनहित से जुड़े मुद्​दे एवं जनसमस्याओं के समाधान के लिए हम विधानमंडल की कार्यवाही…