Liquor smuggler

बिहार-यूपी बॉर्डर से शराब तस्कर की गिरफ्तारी, निकला ये अधिकारी

67 0

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने सरकारी गाड़ी में शराब की तस्करी (Liquor smuggler)कर रहे एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। यह तस्कर कोई आम आदमी नहीं बल्कि खुद आयकर विभाग के सहायक आयुक्त पद पर तैनात राजेश है। इसके साथ में पकड़े गए ड्राइवर का नाम मुजेन्द्र है और ये दोनों सरकारी गाड़ी में शराब लेकर छपरा जा रहे थे तभी टीम ने गिरफ्तारी कर ली।

उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी-बिहार की सीमा पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट से राजेश तस्कर को गिरफ्तार किया है। राजेश ने बयान में खुद को आयकर विभाग का सहायक आयुक्त बताया है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के मुताबिक, अधिकारियों ने जब पूछताछ की तो उसने दिल्ली में पोस्टिंग होने की बात कही है। राजेश और चालक मुजेन्द्र दोनों लोग कार से 8 कार्टन विदेशी शराब दिल्ली से छपरा ले जा रहे थे। तभी बलथरी चेकपोस्ट स दोनों को पकड़ लिया गया। उत्पाद अधिनियम के तहत इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बाद भी शराब की तस्करी करना, बेचना और पीना कानूनन अपराध है। उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि यूपी सीमा से लहे चेक पोस्ट पर निगरानी बढ़ा दी गई है साथ ही वाहनों की जांच की जा रही।

ऑटो कंपनी में हुआ बड़ा धमाका, दो कर्मचारियों की गई जान

Related Post

देश में चल रहे 24 फर्जी विश्वविद्यालयों में 8 यूपी में, वाराणसी संस्कृत विश्वविद्यालय फर्जी

Posted by - August 3, 2021 0
देश में लगातार गिरते शिक्षा के स्तर के बीच विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने 24 यूनिवर्सिटियों को फर्जी घोषित किया…

एंटीलिया केसः गवाहों को लगातार धमकाया जा रहा है, वे बयान देने से डर रहे- NIA ने बताया

Posted by - August 4, 2021 0
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिले विस्फोटक और मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में एनआईए ने चार्जशीट…