Auto company

ऑटो कंपनी में हुआ बड़ा धमाका, दो कर्मचारियों की गई जान

55 0

रोहतक: हरियाणा के जिला रोहतक से एक बड़ी खबर सामने आई है की आईएमटी स्थित एक ऑटो कपंनी (Auto company) में बड़ा धमाका हुआ है। धमाका इतना तेज था कि इसमें कंपनी के तीन कर्मचारी चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गए। तीनों को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया लेकिन उनमे से दो कर्मचारियों की जान चली गई है। 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

दो कर्मचारियों की जान चली गई है।

वहीं, कुछ अन्य कर्मचारी घायल भी बताये जा रहे हैं| जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना पाकर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई थी। इधर, इस हादसे में कंपनी के जिन कर्मचारियों की जान गई है उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले रमेश व बिजेंद्र के रूप में हुई है।

किसी के छोटे बच्चे हो गए अनाथ

बताया जाता है कि, मृतक बिजेंद्र चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था, बिजेंद्र की मौत का समाचार पहुंचते ही घर-परिवार में मातम छा गया है। वहीं, मृतक रमेश शादीशुदा था। उसके दो छोटे बच्चे हैं, घर में रमेश ही अकेला कमाने वाला था। रमेश के जाने से उसका घर-परिवार और बच्चे अब अनाथ हो गए।

Covid-19 के मामलो में बढ़ोतरी, 24 घंटे में 16 हजार से अधिक मामले

हादसे के पीछे कहीं लापरवाही

बतादें कि, ऑटो कपंनी में गाड़ियों के पार्ट्स बनते हैं, बड़ी-बड़ी मशीनों पर काम किया जाता है। इस बीच जरा सी भी चूक होने से खतरा बन जाता है। कई बार देखने में आता है कि कंपनी में इस प्रकार का काम कर रहे वर्करों के लिए सुरक्षा उपकरण नहीं होते हैं। ऐसे में जब हादसा होता है तो जनि क्षति हो जाती है।

Related Post

पाइक विद्रोह स्मारक

पाइक विद्रोह स्मारक गौरवशाली इतिहास से देशवासियों को कराएगा परिचित : राष्ट्रपति

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। खोर्धा के बरुणेई में बनने वाले पाइक विद्रोह स्मारक परिसर हमारे इतिहास के गौरवशाली अध्यायों से देशवासियों को परिचित…

‘शेर का बेटा हूं, संघर्ष के रास्ते पर चलूंगा’- पिता की जयंती पर बोले चिराग

Posted by - July 5, 2021 0
पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के जन्मदिन पर बेटे चिराग पासवान सोमवार से पिता के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से आशीर्वाद…