Auto company

ऑटो कंपनी में हुआ बड़ा धमाका, दो कर्मचारियों की गई जान

230 0

रोहतक: हरियाणा के जिला रोहतक से एक बड़ी खबर सामने आई है की आईएमटी स्थित एक ऑटो कपंनी (Auto company) में बड़ा धमाका हुआ है। धमाका इतना तेज था कि इसमें कंपनी के तीन कर्मचारी चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गए। तीनों को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया लेकिन उनमे से दो कर्मचारियों की जान चली गई है। 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

दो कर्मचारियों की जान चली गई है।

वहीं, कुछ अन्य कर्मचारी घायल भी बताये जा रहे हैं| जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना पाकर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई थी। इधर, इस हादसे में कंपनी के जिन कर्मचारियों की जान गई है उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले रमेश व बिजेंद्र के रूप में हुई है।

किसी के छोटे बच्चे हो गए अनाथ

बताया जाता है कि, मृतक बिजेंद्र चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था, बिजेंद्र की मौत का समाचार पहुंचते ही घर-परिवार में मातम छा गया है। वहीं, मृतक रमेश शादीशुदा था। उसके दो छोटे बच्चे हैं, घर में रमेश ही अकेला कमाने वाला था। रमेश के जाने से उसका घर-परिवार और बच्चे अब अनाथ हो गए।

Covid-19 के मामलो में बढ़ोतरी, 24 घंटे में 16 हजार से अधिक मामले

हादसे के पीछे कहीं लापरवाही

बतादें कि, ऑटो कपंनी में गाड़ियों के पार्ट्स बनते हैं, बड़ी-बड़ी मशीनों पर काम किया जाता है। इस बीच जरा सी भी चूक होने से खतरा बन जाता है। कई बार देखने में आता है कि कंपनी में इस प्रकार का काम कर रहे वर्करों के लिए सुरक्षा उपकरण नहीं होते हैं। ऐसे में जब हादसा होता है तो जनि क्षति हो जाती है।

Related Post

अयोध्या मामले में पुनर्विचार याचिका

AIMPLB अयोध्या मामले दिसंबर के पहले सप्ताह में दायर करेगा पुनर्विचार याचिका

Posted by - November 27, 2019 0
लखनऊ। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के खिलाफ दिसंबर के पहले…
शाहीन बाग में फिर एक शख्स ने चलाई गोली

शाहीन बाग में फिर एक शख्स ने चलाई गोली, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

Posted by - February 1, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संसोधित कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन में शनिवार को एक…