Ajmer

उदयपुर की तरह अजमेर में वकील को मिली सिर काटने की धमकी

59 0

अजमेर: राजस्थान में मानों सिर काटना आम बात हो गई है, जिसपर राज्य सरकार नियंत्रण नहीं कर पा रही है। उदयपुर में एक दर्जी की गला रेत कर हत्या के कुछ दिनों बाद, अजमेर (Ajmer) के एक वकील (Lawyer) को सोशल मीडिया पर “उदयपुर जैसे सिर काटने” की धमकी मिली है। बार एसोसिएशन ने वकील वकील भानु प्रताप सिंह चौहान ने अजमेर (Ajmer) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को इस धमकी के मामले में ज्ञापन सौंपा और जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें नूपुर शर्मा के बयान से जुड़ा एक वीडियो मिला था जिसमें टीपू सुल्तान पर चर्चा हो रही थी। वीडियो देखने के बाद उन्होंने एक कमेंट किया। सोशल मीडिया पर चर्चा बहुत सामान्य और शांतिपूर्ण थी। अगले दिन जब मैंने YouTube खोला, तो मैंने एक सूचना देखी जिसमें सोहेल सैयद नाम के एक व्यक्ति ने मुझे सिर काटने की धमकी दी थी।

IAF Agniveer 2022: वायुसेना में आवेदनों ने तोडा पिछली भर्तियों का रिकॉर्ड

राजस्थान सरकार के ‘संपर्क’ पोर्टल पर भानु प्रताप सिंह चौहान ने शिकायत दर्ज कराई और इस मामले से बार एसोसिएशन को अवगत कराया। अजमेर के एसपी चुनाराम जाट से मिलकर ज्ञापन दिया। उन्होंने पुलिस से साइबर सेल की मदद से आरोपी का पता लगाने का भी आग्रह किया।

शेयर बाजार में निवेशकों ने जताया भरोसा, सेंसेक्‍स-निफ्टी में बढ़त

Related Post

भारतीय मूल के विवेक मूर्ति बने बाइडन की कोविड-19 टास्क फोर्स के सह-अध्यक्ष

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.  अमेरिका के नये राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 3 सदस्यों की कोविड-19 सलाहकार…