priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं- प्राथमिक मुद्दों को छोड़ योगी सरकार फूट फैलाने में व्यस्त

315 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरा है। बता दें कि कानपुर में आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण एक रिक्शा चालक की बेटी की पढ़ाई छूट गई। तो उसने खुदकुशी कर ली है। इस मामले पर प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि आर्थिक तंगी से जूझ रही महिमा पढ़ाई नहीं कर पाई। तो उसने अपनी जान दे दी है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का ध्यान ऐसे किसी मुद्दे पर नहीं जाता है। हम सब को ये संकल्प लेना चाहिए कि हर महिमा के शिक्षा और सुरक्षा के हक को कायम करेंगे।

बॉलीवुड की इस हस्ती पर वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का आरोप, रंगेहाथ गिरफ्तार 

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजनीति का मकसद जनता के मुद्दों को प्राथमिकता देना है लेकिन ये गैरज़िम्मेदार सरकार सिर्फ फूट फैलाने में व्यस्त रहती है। बता दें कि कानपुर में आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण हाईस्कूल के बाद पढ़ाई छूट जाने से क्षुब्ध बर्रा थाना क्षेत्र निवासी युवती ने शनिवार को फांसी लगा ली थी। रिक्शा चालक बंसल सक्सेना पत्नी आशा व दो बेटियों महिमा (18) और हेमा के साथ बर्रा आठ सी ब्लॉक में किराये के मकान में रहते हैं। आशा लोगों के घरों में काम करती हैं।

इसे पहले प्रियंका गांधी ने बदला लेने की बात कहने वाले उत्तर प्रदेश के भगवाधारी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए न सिर्फ उन्हें भगवा और हिंदुत्व का सार बताया था।

Related Post

Itisha Singh

वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप प्रोग्राम के लिए लखनऊ की इतिशा सिंह का चयन

Posted by - December 22, 2020 0
लखनऊ। सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल लखनऊ की 10 वीं कक्षा की छात्रा इतिशा सिंह (Itisha Singh) का वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप…
पैरासाइट

पैरासाइट ने दिखाया सेमी-बेसमेंट अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों का बदहाल जीवन

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई फिल्म पैरासाइट ने ऑस्कर 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है। इसके बाद से ही…