priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं- प्राथमिक मुद्दों को छोड़ योगी सरकार फूट फैलाने में व्यस्त

600 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरा है। बता दें कि कानपुर में आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण एक रिक्शा चालक की बेटी की पढ़ाई छूट गई। तो उसने खुदकुशी कर ली है। इस मामले पर प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि आर्थिक तंगी से जूझ रही महिमा पढ़ाई नहीं कर पाई। तो उसने अपनी जान दे दी है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का ध्यान ऐसे किसी मुद्दे पर नहीं जाता है। हम सब को ये संकल्प लेना चाहिए कि हर महिमा के शिक्षा और सुरक्षा के हक को कायम करेंगे।

बॉलीवुड की इस हस्ती पर वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का आरोप, रंगेहाथ गिरफ्तार 

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजनीति का मकसद जनता के मुद्दों को प्राथमिकता देना है लेकिन ये गैरज़िम्मेदार सरकार सिर्फ फूट फैलाने में व्यस्त रहती है। बता दें कि कानपुर में आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण हाईस्कूल के बाद पढ़ाई छूट जाने से क्षुब्ध बर्रा थाना क्षेत्र निवासी युवती ने शनिवार को फांसी लगा ली थी। रिक्शा चालक बंसल सक्सेना पत्नी आशा व दो बेटियों महिमा (18) और हेमा के साथ बर्रा आठ सी ब्लॉक में किराये के मकान में रहते हैं। आशा लोगों के घरों में काम करती हैं।

इसे पहले प्रियंका गांधी ने बदला लेने की बात कहने वाले उत्तर प्रदेश के भगवाधारी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए न सिर्फ उन्हें भगवा और हिंदुत्व का सार बताया था।

Related Post

CM Dhami

विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री धामी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - September 4, 2023 0
देहारादून। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मानसून सत्र शुरू होने से पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह…

कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती ने भरी हुंकार, कहा- बेराज़गारी होगा चुनावी मुद्दा

Posted by - October 9, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशी राम की आज पुण्यतिथि है। इस मौके बसपा ने एक रैली आयोजित की…