भारत में 29 जनवरी को लॉन्च हो Honor View 20, जानें क्या है लॉन्चिंग समय

929 0

नई दिल्ली। Huawei के सब-ब्रैंड Honor का लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor View 20 भारत में 29 जनवरी को लॉन्च होगा। Honor India ने मीडिया को इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़े इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं।इसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। स्मार्टफोन का अहम फीचर, इसमें लगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ये भी पढ़ें :-अब Google Maps बताएगा आपकी गाड़ी की स्पीड 

आपको बता दें चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हुवावे के ब्रांड ऑनर 29 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor View 20 लांच करने वाली है। फोन की लांचिंग के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजा जाने लगा है।Honor View 20 की खासियतों की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.25:9  है। फोन की डिस्प्ले में एक छेद है जिसमें आपको फ्रंट कैमरा मिलेगा। साथ ही आपको बहुत ही बेजल वाली डिस्प्ले मिलेगी।

ये भी पढ़ें :-PUBG की टक्कर में Xiaomi ने लांच किया नया वीडियो गेम 

जानकारी के मुताबिक इस कैमरे में सोनी IMX586 सेंसर मौजूद है। इसके अलावा, एडिशनल डेप्थ के लिए स्मार्टफोन में टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) 3D कैमरा भी मौजूद है। स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रिजॉलूशन 1080X2310 पिक्सल है। Honor View 20 में किरिन 980 चिपसेट दिया गया है।

 

Related Post