PUBG की टक्कर में Xiaomi ने लांच किया नया वीडियो गेम

1589 0

टेक डेस्क। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम PUBG की टक्कर में अपना Survival Game ऐप स्टोर पर उपलब्ध करा दिया है। शाओमी का सर्वाइवल गेम Mi ऐप स्टोर पर मौजूद है जिसे शाओमी और रेडमी के कुछ चुनिंदा यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़े :-गुजरात से शुरू होगा रिलायंस का ई-कॉमर्स कारोबार-मुकेश अंबानी 

आपको बता दें Survival Game में भी प्रत्येक गेम पैराशूट से कूदने के साथ शुरू होगा और गेम के आखिरी तक जिंदा बचने वाले प्लेयर को विजेता घोषित किया जाएगा। कुल मिलाकर देखें तो शाओमी ने पबजी गेम की नकल ही की है। पबजी मोबाइल ने हाल ही मे 0.10.5 अपडेट की घोषणा की है। शाओमी के सर्वाइवल गेम की साइज 185MB है।

ये भी पढ़ें :-राज्यपाल से इस गेम पर बैन लगाने की गई मांग

जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के छात्र संघ ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से पबजी पर बैन लगाने की मांग की है। स्टूडेंट यूनियन का कहना है कि पबजी गेम पर बैन नहीं लगता है कि 10वीं-12वीं क्लास की बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट्स खराब हो सकते हैं।भारत में पबजी की दीवानगी इस कदर बढ़ रही है कि इसपर बैन लगाने की मांग की जाने लगी है।

Related Post

अनिल कपूर

सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपनी लवस्टोरी का किया खुलासा

Posted by - May 19, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर अपनी लवस्टोरी शेयर की…
IGNOU

इग्नू में जर्नलिज्म एवं मास कम्युनिकेशन में परास्नातक पाठ्यक्रम शुरू

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के पत्रकारिता एवं न्यू मीडिया स्टडीज़ विद्यापीठ ने एक नये कार्यक्रम-जर्नलिज्म व मास…

भगवान राम हमारे सांसों में बसे हैं, जल्द मिलेगी बड़ी खुशखबरी – योगी

Posted by - October 6, 2019 0
गोरखपुर। सीएम योगी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क, तारामंडल में आयोजित मोरारी…