Tej Pratap

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप- मैं सबकुछ छोड़ दूंगा, मुझे बस पापा चाहिए…

200 0

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उधर, उनके समर्थक लालू यादव को जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने पिता के ठीक होने की कामना करते हुए श्रीकृष्ण की शरण में पहुँचने की बात कही है। उन्होंने कहा, “मैं सबकुछ छोड़ दूंगा, मुझे बस पापा चाहिए” उन्होंने व्रत लिया है कि पिता के स्वस्थ होकर घर आने तक वह भगवान की शरण में ही रहेंगे. इस बारे में उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया है।

तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर लिखा है कि, पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये……आप है तो सब है…… प्रभु मैं आपकी शरण मे हु,तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नही आ जाते…मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नही…ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा…

इंदौर से बंटी-बबली गिरफ्तार, पुणे में की थी एक करोड़ की धोखाधड़ी

पिछले दिनों आवासीय परिसर में सीढ़ियों से गिरने के कारण लालू की तबीयत बिगड़ गई थी। पटना के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था फिर हालत नाजुक होने के बाद बुधवार को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया। वहां एम्स में इलाज के बाद उनकी सेहत ठीक हो रही है। इसके बाद से ही उनके कई समर्थक विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर हवन और पूजा पाठ कर रहे हैं।

हारे हुए प्रत्याशी ने रात भर काटा हंगामा, पुलिस की गाड़ी को बनाया बंधक

Related Post

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा टली, अब अक्टूबर में होगी, कल लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। कांग्रेस ने पितृपक्ष की वजह से ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ कार्यक्रम को टाल दिया है। अब नवरात्र में सात अक्तूबर से…

परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ी, बिजनेसमैन ने लगाया 15 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

Posted by - July 22, 2021 0
100 करोड़ की वसूली कांड के बाद अब पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ 15 करोड़ की रंगदारी मांगने का…