KRK

KRK ने कंगना को किया ट्रोल, मुनव्वर को लेकर कही ये बात

80 0

मुंबई। अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके (KRK) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड और सेलेब्स को लेकर अपनी बेबाक राय रखते हैं। वहीं देश- विदेश से लेकर राजनीति तक पर वो ट्वीट करते हैं।

ऐसे में इस बार केआरके (KRK) ने इस बार बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और लॉक अप (LockUp) शो को जीतने वाले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को लेकर ट्वीट किया है। याद दिला दें कि हाल ही में रिएलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन खत्म हुआ, जिसे मुनव्वर ने जीता है।

क्या है केआरके (KRK)का ट्वीट

केआरके (KRK) ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में केआरके (KRK)ने कंगना रनौत पर तंज कसा है और मुनव्वर का भी जिक्र किया है। केआरके लिखते हैं, ‘अब कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) दीदी का मन साफ हो गया है, तो अब वो मुनव्वर फारूकी को अवॉर्ड दे रही हैं। बढ़िया बदलाव है।’ केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां कंगना के फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं तो वहीं केआरके की इस बात से भी काफी लोग सहमति जता रहे हैं।

आयुष शर्मा के दादा का ब्रेन स्ट्रोक से हुआ निधन, किया इमोशनल पोस्ट

विनर बने मुनव्वर (Munawar) को क्या मिला गिफ्ट

मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui), लॉक अप के सीजन वन के विजेता बनकर उभरे हैं, ऐसे में उनके फैन्स काफी खुश हैं। बता दें कि मुनव्वर के बारे में मेकर्स ने एक वीडियो भी रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया था कि उन्होंने कितनी सफाई के साथ इस गेम को खेला है और मेकर्स ने उन्हें ‘Lock Upp’ सीजन वन का मास्टर माइंड बताया। मुनव्वर को 20 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक मारुति एर्टिगा इनाम के तौर पर मिली है। इसके अलावा उन्हें इटली का ट्रिप भी शो की तरफ से दिया गया है।

अंजलि के बारे में क्या बोले मुनव्वर(Munawar)?

हाल ही में मुनव्वर (Munawar) लाइव आए और लाइव सेशन के दौरान ही जब फैन्स ने मुनव्वर फारूकी से अंजलि अरोड़ा के बारे में पूछा तो उन्होंने बेहिचक जवाब दिया। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)ने कहा, ‘अंजलि बहुत अच्छी लड़की है। बहुत अच्छी दोस्त है और हम लोगों का बॉन्ड भी बहुत अच्छा था। हम लोगों ने गेम भी बढ़िया से खेला। मैं चाहता हूं कि उसे खूब सारा काम मिले…उसके पास वैसे भी बहुत सारा काम है..वह बोलती थी कि अभी उसके 10-12 म्यूजिक वीडियो आने वाले हैं बड़े-बड़े स्टार्स के साथ। तो मैं चाहता हूं कि वह भी अच्छा करे। शो से पहले ही वह बहुत नाम कमा चुकी थी।’

कॉफी विद करण में साथ नजर आएंगी सारा और जाह्नवी

Related Post

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

Posted by - October 14, 2019 0
दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर…