sleep

अपने सोने के तरीके से जानें अपना भविष्य

255 0

सोने(sleep) के तरीके से जानें गुण

हम लोग ज्योतिष शास्त्र पर हस्तरेखा विज्ञान पर काफी भरोसा रखते हैं ज्योतिष शास्त्र हस्तरेखा विज्ञान द्वारा ही हम लोग अपने जीवन से जुड़े कई जानकारियां प्राप्त कर पाते हैं। हमारी आदतें भी हमें ज्योतिष शास्त्र और हस्त रेखा विज्ञान के द्वारा पता चल जाती हैं। आज हम इस आर्टिकल में सोने(sleep) के अनुसार उसके गुण जानेंगे। कौन सा व्यक्ति किस प्रकार से होता और किसके गुण किस प्रकार होते हैं। आइए जानते हैं।।

इस बार अक्षय तृतीया पर बन रहा है ये शुभ योग

इस तरह सोने वाले व्यक्ति होते हैं इस स्वभाव के

अगर कोई व्यक्ति एक तरफ करवट लेकर सोता है तो वह काफी कॉन्फिडेंस से भरा होता है। वे लोग अपने काम को जो भी करते हैं वह छुपा लेते हैं और जब काम पूरा हो जाता है तो उसे बताते हैं इनको अगर खुले शब्दों में कहा जाए तो यह छुपा रुस्तम होते हैं। वही पेट के बल और दौड़ने जैसे अंदाज में सोने वाले व्यक्ति महत्वकांक्षी होते हैं और अपने लक्ष्य को जल्दी से जल्दी प्राप्त कर लेते हैं। और जो लोग अपना पूरा शरीर ढक कर सोते हैं वे काफी शर्मीले स्वभाव के होते हैं वे अपने सभी राज अपने पास ही रखते हैं। किसी के साथ भी अपने राज नहीं शेयर करते हैं।

अक्षय तृतीया पर करें ये जरुरी तीन काम, नहीं आएगी फिर ऐसी शुभ घड़ी

सोते समय हाथों को पीछे रखने वाले व्यक्ति होते हैं इस स्वभाव के

अगर कोई व्यक्ति सोते समय अपने हाथों को पीछे रखते हैं वह व्यक्ति हमेशा नई नई चीजों को जानने की कोशिश करते रहते हैं वह अपने परिजनों से काफी प्यार करते हैं। जो लोग शरीर को अपने सिकोड़ कर सोते हैं वे काफी डरपोक होते हैं और अजय से बात करने में काफी डरते हैं। जो लोग पीठ के बल सोते हैं और अपने पैरों को क्रास करके रखते हैं वे स्वार्थी होते हैं। जो लोग अपने पैरों और शरीर को ढककर और कसकर सोते हैं वह व्यक्ति अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष करते हैं। इन्हें अपनी जिंदगी में काफी मेहनत करनी पड़ती है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Newsganj इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Related Post

Sushil Chandra

सुशील चंद्रा होंगे अगले मुख्य निर्वाचन आयुक्त, 13 अप्रैल को संभाल सकते हैं पद

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली । निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा (Sushil Chandra) का देश का अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनना तय हो गया…
नेट और जेएनयू

नेट और जेएनयू प्रवेश परीक्षाओं की आवेदन 30 अप्रैल तक तिथि बढ़ी

Posted by - March 30, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय टेस्टिंग एजेंसी ने कोरोना महामारी को देखते हुए विश्वविद्यालय अनुदान आयाेग (यूजीसी) राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा और जवाहरलाल…