फिल्म 'गिल्टी'

कियारा आडवाणी अब नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म ‘गिल्टी’ में आएंगी नजर

119 0

मुम्बई। हाल ही में फिल्म ‘कबीर सिंह’ के रूप में अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देनेवाली कियारा आडवाणी के साधारण से करियर को इससे पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ ने‌ चर्चा के केंद्र में ला दिया था। कियारा अब नेटफ्लिक्स की ही एक और फिल्म ‘गिल्टी’ में एक अहम रोल में नजर आएंगी।

‘गिल्टी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने माना कि ‘लस्ट स्टोरीज’ उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई

‘गिल्टी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने माना कि ‘लस्ट स्टोरीज’ उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई और ऐसे में उनकी एक और फिल्म ‘गिल्टी’ के सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किये जाने और इसमें काम करने की उन्हें बेहद खुशी हैं।

कियारा ने गिल्टी’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि अगर मैं ‘गिल्टी’ की बात करूं तो मैं बताऊं कि एक दिन मैं करण जौहर के साथ कार में थी।  उन्होंने मुझे कहा कि मैंने अभी एक फिल्म का नरेशन सुना है। फिल्म में बेहद स्ट्रांग वूमेन का किरदार है। यह मेरे करियर की सबसे थ्रिलिंग स्क्रिप्ट में से एक है। उन्होंने‌ मुझे कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम यह कहानी सुनो, जो कि नेटफ्लिक्स के लिए बनाई जाएगी। करण को लगा कि मुझे इस फिल्म को साइन करने के लिए किसी तरह की झिझक होगी क्योंकि मैंने उस वक्त ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ जैसी कुछ फिल्में साइन की थीं। मगर मेरे दिमाग में था कि मेरे लिए कोई भी प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता है, बल्कि यह मायने रखता है कि इसमें कंटेट कितना अहम है।

फिल्म ’83’ से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक जारी, पहचानना मुश्किल 

‘गिल्टी’ को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा वेब कंटेट पर केंद्रित विंग धर्मैटिक्स ने प्रोड्यूस किया

‘गिल्टी’ को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा वेब कंटेट पर केंद्रित विंग धर्मैटिक्स ने प्रोड्यूस किया है। करण जौहर ने ही कियारा आडवाणी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की चार कहानियों में से एक में डायरेक्ट किया था। कियारा ने कहा कि ‘लस्ट स्टोरीज’ ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में एक अहम भूमिका निभाई थी। कियारा ने कहा कि ‘लस्ट स्टोरीज’ मेरे लिए एक गेम चेंजर थी। मेरे लिए नेटफ्लिक्स या इस जैसा कोई और प्लेटफॉर्म क्यों न हो, जो भी एक आर्टिस्ट को अपमी प्रतिभा दिखाने का मौका दे। वह मेरे लिए किसी बड़े अवसर से कम‌ नहीं होता है। इस लिहाज से नेटफ्लिक्स भी मेरे लिए गेम चेंजर साबित हुआ है।

सेक्स और रेप के सस्पेंस पर आधारित और नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च को रिलीज होगी

आपसी सहमति/असहमति से सेक्स और रेप के सस्पेंस पर आधारित और नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘गिल्टी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म में प्रमुख किरदार निभा रहीं हैं। कियारा आडवाणी के अलावा, फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आनेवाले अन्य सितारे – आकांक्षा रंजन कपूर, ताहिर मिठाईवाला, गुरफतेह सिंह पीरजादा हैं। फिल्म की निर्देशक रुचि नारायण, लेखिका आतिका चौहान और निर्माता करण जौहर मौजू्द थे।

Loading...
loading...

Related Post

UBON ने डिजिटल सनसनी और अभिनेत्री मिस जन्नत जुबैर को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

Posted by - January 24, 2020 0
टेक उद्योग के एक प्रसिद्ध ब्रांड, UBON ने बॉलीवुड के हार्टथ्रोब टाइगर श्रॉफ के बाद जिन्हे अपने नए ब्रांड एंबेसडर…
घर से बेदखल बहू अब देगी न्याय

सांवले रंग और बेटी जनने पर घर से बेदखल बहू, अब जज बनकर देगी पीड़ितों को न्याय

Posted by - December 24, 2019 0
पटना। केंद्र की मोदी सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से लेकर स्त्री सशक्तीकरण के तमाम नारों और जागरूकता संदेश…