KGF

KGF Chapter 2: यश स्टारर ने पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई करने की भविष्यवाणी

51 0

मुंबई: कमाल की सिनेमैटोग्राफी, धमाकेदार एक्शन और अप्रत्याशित निर्देशन, केजीएफ: चैप्टर 2 का धमाकेदार ट्रेलर बहुत शानदार है। रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन के शानदार प्रदर्शन ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ से उम्मीदों को एक और स्तर तक बढ़ा दिया है। जैसे-जैसे हम मैमथ एंटरटेनर की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, हर कोई फ्रैंचाइज़ी के क्लाइमेक्स को लेकर उत्साहित है। हालिया ट्रेलर रिलीज के साथ एक्शन से भरपूर फिल्म और अद्भुत प्रदर्शन की एक और झलक देने के साथ फिल्म के लिए प्रत्याशा एक चरम पर पहुंच गई है।

इसलिए, इस बात की जानकारी प्राप्त करने के लिए कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, फिल्म के आसपास के अखिल भारतीय उत्साह को देखते हुए, हमने प्रसिद्ध ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला से बात की, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म अच्छा करेगी। इसके सीक्वल को देखते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के बीच इसकी रिलीज को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन होने के इन लक्षणों से महिलाएं रहे सावधान! नहीं तो बढ़ेगी ये समस्या

केजीएफ के बारे में बोलते हुए: अध्याय 2 हिंदी संस्करण, फिल्म और व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने कहा, “केजीएफ: अध्याय 2 हिंदी संस्करण 1 दिन में लगभग 30-33 करोड़ रुपये का नेट करेगा। कुल मिलाकर यह सकल होगा, केवल हिंदी को नेट में मापा जाता है। . यदि आप अन्य भाषाओं तेलुगु, तमिला और कन्नड़ को शामिल करते हैं, तो पहले दिन (अखिल भारतीय) 90 करोड़ रुपये की कमाई की अच्छी संभावना है।”

यह भी पढ़ें: 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग इस दिन से लगवा सकेंगे बूस्टर डोज

Related Post

बर्थडे स्पेशल: विवादों को आज भी गंभीरता से नहीं लेते हैं महेश भट्ट

Posted by - September 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड क्व जानेमाने एक्टर महेश भट्ट 20 सितंबर यानी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन दिनों…
mandana karimi

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

Posted by - August 30, 2020 0
‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मंदाना करीमी ने एक…
Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने…