KGF 2 का फर्स्ट लुक रिलीज

KGF 2 का फर्स्ट लुक रिलीज, फैन्स बोले- ‘Much Awaited’

753 0

मुंबई। केजीएफ (KGF 2) का नया पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर किया है।

 फिल्म में लीड रोल अदा करने वाले कन्नड स्टार यश पोस्टर में ब्लू रंग की फॉर्मल पैंट शर्ट पहने और मुंह में सिगरेट लिए दिख रहे हैं

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें यश अपने रोल में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ फरहान ने कैप्शन दिया है। ‘साम्राज्य की फिर से स्थापना के लिए हम तैयार हैं। पोस्टर को रिलीज करते हुए टैगलाइन में लिखा है कि ‘रिबिल्डिंग एन अंपायर।’ फिल्म में लीड रोल अदा करने वाले कन्नड स्टार यश पोस्टर में ब्लू रंग की फॉर्मल पैंट शर्ट पहने और मुंह में सिगरेट लिए दिख रहे हैं। पोस्टर में नजर आ रहा है यश कई लोगों के साथ रस्सी खींचकर किसी चीज को सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। ये लोग कोई और नहीं बल्कि कोलार फील्ड में गोल्ड माइनिंग करने वाले हैं।

इस मंदिर में 425 वर्षों से सुरक्षित है रामचरित मानस की पांडुलिपियां 

पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग कमेंट कर यश के लुक की  कर रहे हैं तारीफ

पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग कमेंट कर यश के लुक की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि KGF के पहले पार्ट के आने के बाद से ही दूसरे पार्ट का इंतजार प्रशंसक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट ने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज की गई थी और इसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

अब एक साल के बाद, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिर से कमाल दिखाने को तैयार है। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग और मालविका अविनाश नजर आए थे। वहीं, ‘केजीएफ 2’ में एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आएंगे।

Related Post

टीवी एक्ट्रेस श्वेता निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप

Posted by - August 12, 2019 0
मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी ने…
भूपेश बघेल

साध्वी प्रज्ञा पर बघेल का हमला, बोले- शुरू से रहा है अपराधी जैसा व्यवहार

Posted by - April 21, 2019 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भोपाल बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर तीखा हमला बोला है।उन्होंने…
दीपिका पादुकोण का जन्मदिन

दीपिका पादुकोण कपड़ों की वजह से हो गईं ट्रोल, लखनऊ में जन्मदिन मनाने पहुंची

Posted by - January 5, 2020 0
मुंबई। दीपिका पादुकोण रविवार पांच जनवरी को जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही मुंबई में…