KGF 2 का फर्स्ट लुक रिलीज

KGF 2 का फर्स्ट लुक रिलीज, फैन्स बोले- ‘Much Awaited’

472 0

मुंबई। केजीएफ (KGF 2) का नया पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर किया है।

View this post on Instagram

Rebuilding An Empire!!! Here We Go #KGFChapter2FirstLook @hombalefilms @thenameisyash @prashanthneel @duttsanjay @vkiragandur @srinidhi_shetty @bhuvanphotography @ravibasrur @karthik_krg #AAFilms @excelmovies @ritesh_sid @vaaraahicc

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

 फिल्म में लीड रोल अदा करने वाले कन्नड स्टार यश पोस्टर में ब्लू रंग की फॉर्मल पैंट शर्ट पहने और मुंह में सिगरेट लिए दिख रहे हैं

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें यश अपने रोल में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ फरहान ने कैप्शन दिया है। ‘साम्राज्य की फिर से स्थापना के लिए हम तैयार हैं। पोस्टर को रिलीज करते हुए टैगलाइन में लिखा है कि ‘रिबिल्डिंग एन अंपायर।’ फिल्म में लीड रोल अदा करने वाले कन्नड स्टार यश पोस्टर में ब्लू रंग की फॉर्मल पैंट शर्ट पहने और मुंह में सिगरेट लिए दिख रहे हैं। पोस्टर में नजर आ रहा है यश कई लोगों के साथ रस्सी खींचकर किसी चीज को सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। ये लोग कोई और नहीं बल्कि कोलार फील्ड में गोल्ड माइनिंग करने वाले हैं।

इस मंदिर में 425 वर्षों से सुरक्षित है रामचरित मानस की पांडुलिपियां 

पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग कमेंट कर यश के लुक की  कर रहे हैं तारीफ

पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग कमेंट कर यश के लुक की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि KGF के पहले पार्ट के आने के बाद से ही दूसरे पार्ट का इंतजार प्रशंसक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट ने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज की गई थी और इसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

अब एक साल के बाद, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिर से कमाल दिखाने को तैयार है। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग और मालविका अविनाश नजर आए थे। वहीं, ‘केजीएफ 2’ में एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आएंगे।

Related Post

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक भोपाल लौटे

Posted by - March 15, 2020 0
भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक रविवार को विशेष विमान से जयपुर से राजधानी भोपाल…
फातिमा बानो

मजहब के सांचे को ताेड़ फातिमा बानो बनीं देश की पहली मुस्लिम महिला कुश्ती कोच

Posted by - June 8, 2020 0
  इंदौर। देश की पहली मुस्लिम महिला कुश्ती कोच फातिमा बानो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन उनके…
हरमनप्रीत

कपिल और धोनी की श्रेणी में पहुंचने से बस एक कदम दूर हैं हरमनप्रीत

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के पास दिग्गज कप्तानों की श्रेणी में शुमार होने…