Raju Srivastava

केशव मौर्य ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर व्यक्त किया शोक

158 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने फिल्म जगत में अपने सहज हास्य से एक अलग पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन, उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने (Keshav Maurya) अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि  राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के  निधन से  हास्य कला एवं फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति  हुई है।

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

मौर्य (Keshav Maurya) ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुये ईश्वर से प्रार्थना की है कि ईश्वर शोक संतप्त परिजनों, उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Related Post

CM Yogi

सांसदों, विधायकों के साथ सीएम योगी ने की दोनों मंडलों के विकास कार्यों की समीक्षा

Posted by - January 11, 2023 0
लखनऊ। सांसदों और विधायकों के साथ उत्तर प्रदेश के हित में संचालित विकास परियोजनाओं की जारी पड़ताल की श्रृंखला में…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।