मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

24 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान दिया था की योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा- मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या फिर दूसरा राज्य ढूंढ लेना चाहिए।

त्रिपाठी ने कहा- राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं, बाकी 2022 में यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ ही सीएम बनेंगे। मुनव्वर राणा ने इसके पहले असदुद्दीन ओवैसी को वोट कटवा बताया था, कहा- मुझे पूरी उम्मीद है कि पढ़ा लिखा मुस्लिम ओवैसी को कभी वोट नहीं करेगा। जनसंख्या कानून को लेकर राणा ने कहा था कि आखिर मुस्लिम छह बच्चे क्यों ने पैदा करे, दो को तो ये आतंकी बताकर मार देते हैं।

किसान आंदोलन पर मौन मोदी सरकार, टिकैत बोले- अब चुनाव के जरिए होगा भाजपा का इलाज

भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वह धर्मांतरण व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी। उन्होंने कहा कि ओवैसी यूपी में मुसलमानों को बरगला रहे हैं। वे मुस्लिम वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। पिछले दिनों राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Shubendu Adhikari

शुभेंदु का बड़ा आरोप- ममता ने छिपाई जानकारी, रद्द हो नामांकन

Posted by - March 15, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata  Banerjee) के खिलाफ…

इन राजनेताओं की पत्नियों को देखकर भूल जाएंगे बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की खूबसूरती

Posted by - July 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत महिलाओं की बात आती है। हमारे समक्ष भारतीय फिल्म अभिनेत्रियों की छवि साकार हो जाती है। क्या…