ओवैसी की पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक, लोग बोले- अभी तक तो ओवैसी ही भाजपा के कब्जे में थे

594 0

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट हैक हो गया, हैकर ने नाम एवं फोटो बदल दी। हैकर ने AIMIM की जगह एलन मस्क लिख दिया, साथ ही फोटो में भी एलन मस्क की फोटो लगा दी, बता दें कि एलन इस दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। ट्विटर हैक की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तमाम लोग मजे लेने लगे, एक यूजर ने लिखा- अभी तक तो ओवैसी साहब ही भाजपा द्वारा हैक थे।

एक अन्य यूजर ने लिखा- किसी भाजपा नेता ने ऐसा किया होगा, क्योंकि भाजपा को AIMIM इस वक्त सबसे ज्यादा पसंद है।बता दें कि ओवैसी ने यूपी में भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, उनकी चुनौती को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार की है।

गौरतलब है कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हाल ही ओवैसी ने इसकी घोषणा की थी। इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। हालांकि, ओवैसी के इस एलान के बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं। बता दें कि ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में भी पांच सीटों पर जीत दर्ज की है।

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह किसी भी स्थिति में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। ओवैसी की चुनौती को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार करते हुए कहा था कि ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है, लेकिन वे यूपी के अंदर भाजपा को चैलेंज नहीं कर सकते। भाजपा अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी। हम उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं।

Related Post

BJP

लोकसभा चुनाव: बीजेपी के लिए इस प्रत्याशी का नाम बना टेंशन, चुनाव अयोग को अर्जी

Posted by - May 3, 2019 0
गुरदासपुर। बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल के नाम को लेकर पार्टी के लिए उलझन पैदा हो गई है, इसलिए चुनाव आयोग…

जिस महिला की भाजपाईयों ने खींची थी साड़ी उस अनीता यादव से मिलेंगी प्रियंका गांधी

Posted by - July 17, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस वक्त तीन दिन के लिए लखनऊ में…