भाजपा को वोट देकर पछता रहा है ब्राह्मण – मायावती

326 0

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने पत्रकारों के सवालों का खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा- पिछले चुनाव में ब्राह्मण भाजपा के बहकावे में आ गए थे लेकिन अब पछता रहे हैं, इस चुनाव में उन्हें फिर से बसपा के साथ आ जाना चाहिए।

उन्होंने कहा- पिछले चुनाव में भाजपा ने दलितों को भी अपने पाले में करने की कोशिश की लेकिन दलित उनके बहकावे में नहीं आए। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा- भाजपा सरकार को किसानों की भावनाओं को समझना चाहिए, हम किसानों के मुद्दे को मानसून सत्र में उठाएंगे। बसपा ने २३ जुलाई से प्रदेश में ब्राह्मण सम्मेलन करने का ऐलान किया है, पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा अयोध्या से इसकी शुरुआत करेंगे।

अब समय आ गया है कि ब्राह्मण फिर से बसपा के साथ जुड़ जाएं क्योंकि 2007 के चुनाव में ब्राह्मण बसपा के साथ जुड़े थे और प्रदेश में बसपा की सरकार बन गई थी। बसपा ने भी ब्राह्मणों के हितों का पूरा ध्यान रखा था।

यूपी विधानसभा चुनाव के समर में उतरी मायावती, 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन करेंगी बसपा

उन्होंने कहा कि तमाम हथकंडे अपनाकर भाजपा ने पिछले चुनाव में ब्राह्मणों को अपने पक्ष में कर लिया और ब्राह्मण भी उनके बहकावे में आ गए तथा उन्हें एक तरफा वोट किया। सरकार बना दी पर अब ब्राह्मण पछता रहे हैं क्योंकि यह सब जानते हैं कि ब्राह्मणों पर इस सरकार में कितनी ज्यादती हुई है।

Related Post

पीएम मोदी ने विजया राजे सिंधिया को दी श्रद्धांजलि, कहा- वह निडर और दयालु थीं

Posted by - October 12, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विजया राजे सिंधिया की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। विजया राजे सिंधिया…

बीजेपी-शिवसेना के फिर साथ आने के अटकलों को ठाकरे ने किया खारिज, कहा- कहीं नहीं जा रहा हूं

Posted by - July 7, 2021 0
महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना के फिर साथ आने की अटकलें जोरों पर हैं, दोनों पार्टियों के नेता बयानों में गठबंधन की…
आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

Posted by - March 30, 2021 0
पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के अन्तर्गत कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौरा के मजरा भाटनखेड़ा गांव में रविवार की देर…
Bundelkhand

प्राकृतिक खेती, जल जीवन मिशन, एक्सप्रेस वे और डिफेंस कॉरिडोर से संवरेगा बुंदेलखंड

Posted by - August 15, 2022 0
लखनऊ।  दशकों तक विकास की मुख्यधारा से कटा रहा बुंदेलखंड (Bundelkhand ) अब प्रदेश की तरक्की का बड़ा आधार बनने…