केरल: सचिवालय का घेराव कर रही बीजेपी महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

310 0

एक बार फिर केरल के तिरुवनंतपुरम में राजीनीति खींचातानी का तार छिड़ गया है। जहां राज्य सरकार पर बीजेपी महिलाओं ने तंज कसते हुए प्रदर्शन भी किया लेकिन इसी के चलते कुछ बीजेपी महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

आपको बता दें कि कुछ भारतीय जनता पार्टी की महिलाओं ने केरल में महिला सुरक्षा के मामलों को मद्देनजर एलडीएफ सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार को सचिवालय का भी घेराव किया। तिरुवनंतपुरम सचिवालय में इसी प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने महिलाओं को रोकने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई के आधार पर उन्हें गिरफ्तार भी किया।

हालांकि इन महिलाओं ने वहां धरना प्रदर्शन करने की भी कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां रहने ना दिया। जिसके कारण ये मामला थोड़ा थमा-सा था। भाजपा महिलाओं ने इस प्रदर्शन और मोर्चा का कारण बताते हुए आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार राज्यों में महिलाओं की सुरक्षा का भलीभांति नही कर पा रही। इतना ही नही वो महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर भी असफल रही है।

Related Post

भारत-अमेरिका

भारत-अमेरिका आतंकवाद का मुकाबला और आंतरिक सुरक्षा पुख्ता बनाने में करेंगे सहयोग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और अमेरिका ने अपनों संबंधों को व्यापक, वैश्विक, रणनीतिक…
dead bodies

लाशों पर राजनीति

Posted by - May 14, 2021 0
भारत में लाशों (Dead bodies)  पर राजनीति का खेल बहुत पुराना है। किसी की मौत का सहानुभूतिक लाभ उठाना कुछ…