जतिन प्रसाद ने सीएम योगी से की मुलाकात,बड़ी जिम्मेदारी मिलने के आसार

515 0

भाजपा में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय दल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- क्षेत्रीय दल कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकते क्योंकि यहां पर नेता ही पार्टी होता है पार्टी से निकलकर कोई नेता नहीं बनता। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी कार्य देंगे मैं उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करूंगा।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा- जितिन के आने से पार्टीका मान बढ़ गया है और बीजेपी को इसका चुनाव के दौरान फायदा भी होगा। सीएम के साथ हुई मुलाकात को बीजेपी की तरफ से एक शिष्टाचार भेट बताया जा रहा है, लेकिन कुछ अहम फैसले होने के आसार हैं। बीजेपी की तरफ से इसे एक शिष्टाचार भेट बताया जा रहा है, लेकिन अटकलें तेज हैं कि कुछ अहम फैसले भी हो सकते हैं।

वैसे भी जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होते ही पार्टी इसे बड़ी कामयाबी मान रही है। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव भी जितिन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वे जोर देकर कह रहे हैं कि उनके आने से पार्टी का मान बढ़ गया है और बीजेपी को इसका चुनाव के दौरान फायदा भी होगा।

अब उन्हीं बातों के बीच जितिन की सीएम योगी से ये मुलाकात हुई है। राजनीतिक गलियारों में अटकलों का दौर लगातार जारी है, कयास लग रहे हैं कि उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। वैसे भी जब से एके शर्मा को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया है, ऐसे में अब जितिन को लेकर भी सियासत गरमा गई है। अभी के लिए जितिन खुद को सिर्फ एक कार्यकर्ता के रूप में पेश कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी यूपी चुनाव में उनका सक्रिय रूप में इस्तेमाल करने जा रही है।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नाडीज एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय को तैयार

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जैकलीन…

दिल्ली-गोवा राजधानी ट्रेन पटरी से उतरी, पत्थर से टकराने के कारण हुआ हादसा

Posted by - June 26, 2021 0
दिल्ली-गोवा राजधानी एक्सप्रेस आज सुबह चार बजकर 15 मिनट पर महाराष्ट्र के रत्नागिरी में पटरी से उतर गई। मिली जानकारी…