bio energy projects

‘नगर सफ़ाई महाभियान’ में माननीयों का योगदान और श्रमदान निरंतर प्रार्थनीय है: नगर विकास मंत्री

91 0

लखनऊ। सफाई एक निरंतर चलने वाला कार्य है, इसमें सबका सहयोग हमेशा प्रार्थनीय है। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने नगर सफाई के महाभियान को सफल बनाने में अपनी ऊर्जा और क्षमता के साथ कार्यरत सफ़ाई मित्रों, नगर कर्मियों, अधिकारियों एवं पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया है।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि महापौर, विधायक, सैनिक, नगरकर्मी से लेकर नगर आयुक्त, समाज और सरकार के सभी लोगों ने ‘नगर सफ़ाई महाभियान’ में स्वयं योगदान दिया और श्रमदान किया है, यह बहुत ही सराहनीय है। उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं. साथ ही नगर विकास मंत्री ने नगरीय जनता की ओर से सबका धन्यवाद किया है।

नगर सफाई के महाभियान की शुरुआत नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने 14 जुलाई को प्रातः 08 बजे आशियाना के हिन्दनगर वार्ड के सेक्टर-डी स्थित मानसरोवर गुरूद्वारा साहिब के सामने की नाली को स्वयं फावड़े से सफाई एवं श्रमदान कर किया था।

एके शर्मा (AK Sharma)  के आह्वान पर सभी 762 नगरीय निकायों में नगर निगमो के महापौर, नगर पालिका परिषदों के चेयरमैन, नगर पंचायतों के अध्यक्ष एवं सभी वार्डों के पार्षदों के नेतृत्व में अपने-अपने क्षेत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान श्रमदान कर किया। इस दौरान सफाई मित्रों ने भी पूरी ऊर्जा के साथ नगर सफाई अभियान में सहयोग किया है।

विद्युत की बढ़ी हुई 27557 मेगावाट की मांग को ऊर्जा विभाग सकुशल कर रहा पूरा: एके शर्मा

स्थानीय निवासियों को भी नगर विकास मंत्री (AK Sharma)  ने अपने घरों के साथ अपने आस पास के क्षेत्रों, सड़कों, पार्कों, नाले व नालियों को साफ सुथरा रखने में सहयोग देने के लिए उनकी सराहना की है। उन्होंने कहा कि जितना अच्छा साफ-सुथरा एवं स्वच्छ व सुन्दर वातावरण होगा, उतना ही ज्यादा जीवन में खुशहाली होगी और बीमारियों से छुटकारा मिलेगा।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने क्षेत्र के लोगों से खाली जगहों पर पौध लगाने का भी आग्रह किया है।

Related Post

राष्ट्रपति से CAA पर दखल की मांग

सोनिया गांधी की अगुवाई में विपक्ष राष्ट्रपति से मिला,CAA पर दखल की मांग

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी के नेतृत्व में मंगलवार को विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आज राष्ट्रपति…

बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोले सीएम- हमारा संगठन राष्ट्र प्रथम

Posted by - April 6, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को चौधरी फार्म हाउस, जी.एम.एस रोड, देहरादून में भारतीय…