केजरीवाल का ऐलान- कर्नल अजय कोठियाल होंगे उत्तराखंड के सीएम पद के उम्मीदवार

319 0

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी राज्य की जनता का दिल जीतने की जुगत में लगी है।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं।केजरीवाल ने ऐलान किया कि आप की तरफ से रिटायर्ट कर्नल अजय कोठियाल को आगामी चुनाव का दावेदार बनाया जाता है।

पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मनीष सिसोदिया उत्तराखंड आए थे और उन्होंने कहा किथा कि जनता से पूछेंगे कि उत्तराखंड में सीएम कैसा चाहिए। जनता ने कहा कि अब हमें नेता नहीं चाहिए। अब हमें देश भक्त फौजी चाहिए। ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो अपना घर भरने की बजाय उत्तराखंड के विकास के बारे में सोचे।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि लोगों ने कहा है कि अब हम नेता नहीं चाहिए। अब हमें अब एक देशभक्त फौजी चाहिए। हमें ऐसा शख्स चाहिए जो अपना घर भरने की बजाय उत्तराखंड के लोगों के बारे में, यहां के विकास के बारे में और मां भारती के बारे में सोचे। बहुत बड़े स्तर पर लोगों ने कहा कि अब नेताओं और पार्टियों के भरोसे उत्तराखंड आगे नहीं बढ़ सकता है।

तालिबान के समर्थन में उतरे सपा सांसद, बोले- तालिबान की अगुवाई में अफगान आजादी चाहते हैं

केजरीवाल ने कहा कि अजय कोटियाल को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने का निर्णय आप ने नहीं लिया है बल्कि यह निर्णय उत्तराखंड के लोगों ने लिया है। अजय कोटियाल वो शख्स हैं जिन्होंने फौज में रहकर देश की सेवा की है। अपनी जान की बाजी लगाकर आतंकवादियों, पाकिस्तानियों और देश के दुश्मनों का सामना किया है।

Related Post

निमोर्ही अखाड़ा

अयोध्या मंदिर विवाद : अधिग्रहित भूमि मामले में निर्मोही अखाड़ा सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। अयोध्या मंदिर विवाद मामले में विवादित भूमि का एक तिहाई हिस्सा पाने वाली पार्टियों में से एक निमोर्ही…
UP Infrastructure

यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बना मॉडल, दुनिया भर के निवेशक हुए कायल

Posted by - August 10, 2023 0
लखनऊ। गड्ढामुक्त सड़कें, एक्सप्रेस-वे का जाल, हाईवेज का निर्माण, बड़े शहरों से बेहतर कनेक्टिविटी, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर, डिफेंस कॉरिडोर, इंटरनेशनल और…

जतिन प्रसाद ने सीएम योगी से की मुलाकात,बड़ी जिम्मेदारी मिलने के आसार

Posted by - June 19, 2021 0
भाजपा में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय दल पर…