KBC 12

KBC 12 : अमिताभ बच्चन ने पहली कंटेस्टेंट से सुशांत राजपूत से जुड़ा पूछा ये सवाल

1018 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिर से टीवी के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (KBC 12 ) से वापसी की है। इस शो की पहली कंटेस्टेंट ‘आरती जगताप’ रहीं।

बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक, मामूली गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

बता दें कि आरती ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीतने के बाद 12 लाख के सवाल पर शो को बीच में ही छोड़ दिया। आरती ने जिस सवाल पर आरती ने गेम छोड़ने का फैसला लिया वह था। ‘दूरबीन का अविष्कार किसने किया था? लेकिन आरती इस प्रश्न को लेकर काफी असमंजस की स्थिती में थीं।

दूरबीन का आविष्कार किसने किया था?
हेन्स लिपेर्शी

पहला सवाल- मोबाइल एप के सदंर्भ में प्रयोग होने वाला संक्षिप्‍त रूप क्‍या है?
एप्‍पल
अपैरल
एपरेटस
एप्‍लीकेशन
सहीं जवाब एप्‍लीकेशन है

दूसरा सवाल
आरती से पूछा गया दूसरा सवाल सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा के बारे में था जिसका सही जवाब अभिनेता की कोस्‍टार संजना सांघी है।

बता दें कि केबीसी 12 सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित किया गया। आज इसका पहला एपिसोड ऑन एयर किया गया था।

आज KBC की पूरी टीम ने कोरोना वायरस के सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा है। ऐसा पहली बार होगा कि शो में लाइव ऑडियंस नहीं होगी, लेकिन चियर्स करते हुए ऑडियंस की आवाज शामिल की गई है। नए सीजन में ऑडियंस पोल’ की जगह वीडियो-ए-फ्रेंड’ की लाइफलाइन शामिल की गई। बता दें कि शो के ह़ॉट सीट पर बैठने वाले दूसरे कंटेस्टेंट हैं सोनू कुमार गुप्ता और अब तक वह 10 हजार रुपये तक के सवालों का जवाब दे चुके हैं। कल के एपिसोड में भी आप सोनू को खेलते हुए देखेंगे।

Related Post

CM Dhami

उत्तराखंड की बहनों को CM धामी का तोहफा, रक्षाबंधन पर बसों में फ्री में होगा सफर

Posted by - August 4, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड की तमाम बहनों के लिए अच्छी खबर है। रक्षाबंधन के अवसर पर आप उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों…