Katrina Kaif

कैटरीना कैफ अब ‘सुपरहीरो’ बन करेंगी धमाका, जानें फिल्म की कहानी

997 0

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर जल्द एक बिग बजट सुपरहीरो फिल्म की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि इससे पहले अली और कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं।

इस फिल्म की खास बात ये है कि अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ पर आधारित होगी। इस फिल्म के लिए डायरेक्टर जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म की शूटिंग भी काफी दिलचस्प तरीके से होने वाली है।

कैटरीना कैफ की इस आने वाली फिल्म को लेकर खबरें तो काफी समय से आ रही हैं। लेकिन जून में ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि इस फिल्म पर काम करने के लिए डायरेक्टर अली जफर ने खुद को आईसोलेट कर लिया था। वहीं अब वह अपनी इस फिल्म को तैयार हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने में अली ने जितनी मेहनत की उतनी ही फिल्म की शूटिंग में भी करने वाले हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के लिए अली ने खास प्लान्स बनाए हैं।

इस रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की शूटिंग चार लोकेशन्स यानी 4 अलग-अलग देशों में होने वाली है। जिनमें दुबई और आबू धाबी जैसे शहर भी शामिल हैं। अली अब्बास जफर ने इस फिल्म को लेकर बताया था कि दुबई और आबू धाबी में लोकेशन लॉक हो गई है। इसके बाद पोलैंड, जॉर्जिया में भी लोकेशन ढूंढने का काम चल रहा है। बताया कि इस फिल्म की शूटिंग हम 3-4 देशों में करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के लिए पहाड़ों की जरूरत होगी और इसके लिए हमें उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली की कुछ लोकेशन्स को चुनाव किया है।

Related Post

‘भाई भाई’ का नया सॉन्ग

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म, नजर आएगी यह एक्ट्रेस

Posted by - June 7, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस साल की शुरुआत में अपने बर्थडे पर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की घोषणा…
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने जन्मदिन पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का गुरुवार को जन्मदिन है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैन्स को एक खास…