Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन, इनके साथ मनाएंगी सेलीब्रेशन

270 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज (16 जुलाई) जन्मदिन है। कैटरीना कैफ का ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे सेलीब्रेशन होने वाला है। वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी पत्नी के पहले बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए खास तैयारियां कर रखी है। पति विक्की आज कैटरीना का आज 39वां बर्थडे मालदीव में मना रहे है। कैटरीना कैफ का 16 जुलाई को हॉन्गकॉन्ग में जन्म हुआ।

विक्की के अलावा कैटरीना के देवर सनी कौशल भी इस बर्थडे सेलीब्रेशन में मौजूद रहेंगे। वो अपनी भाभी का जन्मदिन बनाने के लिए गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ निकले हैं। अब फैंस को उनके बर्थडे सेलीब्रेश की तस्वीरों का इंतजार है। उनके जन्मदिन पर डायरेक्‍टर कबीर खान भी अपनी पत्‍नी मिनी माथुर के साथ मालदीव के लिए निकले हैं।

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में जगह बना चुकी कैटरीना का नाम सलमान खान और रणबीर कपूर से जुड़ चुका है लेकिन कैटरीना ने एक्टर विक्की कौशल को अपना हमसफर बनाया। बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी पहचान बनाने और अपनी मजबूत जमीन तैयार करने के लिए कड़ा संघर्ष किया है। कैटरीना ने मात्र 14 साल की उम्र में पहली बार मॉडलिंग किया। मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाने के बाद जब फिल्मों में काम करना शुरू किया तो जल्द ही अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बना लिया।

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, बोले- रेवड़ी कल्चर को करना खत्म

Related Post

Bengali

बंगाली अभिनेत्री को पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - March 13, 2022 0
कोलकाता: बंगाली अभिनेत्री रूपा दत्ता (Bengali actress Roopa Dutta) को अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले (International Kolkata Book Fair) के आयोजन…

फिल्मों में कम लेकिन अफेयर की वजह से ज्यादा चर्चा में ये सितारे

Posted by - June 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का खुमार छाया हुआ है। इन स्टार्स में कपूर ‘खानदान’ के चिराग रणबीर…
कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो : क्या वापस आ रहे हैं सुनील ग्रोवर ? Viral वीडियो पर उठा सवाल

Posted by - August 17, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कपिल शर्मा से झगड़े…