Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन, इनके साथ मनाएंगी सेलीब्रेशन

70 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज (16 जुलाई) जन्मदिन है। कैटरीना कैफ का ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे सेलीब्रेशन होने वाला है। वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी पत्नी के पहले बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए खास तैयारियां कर रखी है। पति विक्की आज कैटरीना का आज 39वां बर्थडे मालदीव में मना रहे है। कैटरीना कैफ का 16 जुलाई को हॉन्गकॉन्ग में जन्म हुआ।

विक्की के अलावा कैटरीना के देवर सनी कौशल भी इस बर्थडे सेलीब्रेशन में मौजूद रहेंगे। वो अपनी भाभी का जन्मदिन बनाने के लिए गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ निकले हैं। अब फैंस को उनके बर्थडे सेलीब्रेश की तस्वीरों का इंतजार है। उनके जन्मदिन पर डायरेक्‍टर कबीर खान भी अपनी पत्‍नी मिनी माथुर के साथ मालदीव के लिए निकले हैं।

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में जगह बना चुकी कैटरीना का नाम सलमान खान और रणबीर कपूर से जुड़ चुका है लेकिन कैटरीना ने एक्टर विक्की कौशल को अपना हमसफर बनाया। बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी पहचान बनाने और अपनी मजबूत जमीन तैयार करने के लिए कड़ा संघर्ष किया है। कैटरीना ने मात्र 14 साल की उम्र में पहली बार मॉडलिंग किया। मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाने के बाद जब फिल्मों में काम करना शुरू किया तो जल्द ही अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बना लिया।

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, बोले- रेवड़ी कल्चर को करना खत्म

Related Post

सलमान खान

ईद से पहले सलमान को मिली राहत, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Posted by - June 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार यानी आज सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने की…

‘सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा’, अनुष्का शर्मा ने शेयर की जाकिर खान की पोस्ट

Posted by - September 4, 2021 0
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से आहत हुई हैं, पर सिद्धार्थ की मौत के बाद उनपर चली…