कत्लेआम हो रहा और कुछ लोग बेशर्मी से कर रहे हैं समर्थन- तालिबान का समर्थन करने वालों पर बरसे योगी

266 0

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद उसको लेकर भारत में लगातार बयानबाजी हो रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा-अफगानिस्तान में महिलाओं बच्चों पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन कुछ लोग बेशर्मी के साथ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं। योगी ने कहा कि कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ महिलाओं के उत्थान की बात करते हैं।

बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तालिबानियों ने मुल्क को आजाद करवाया है।  सपा सांसद के इस बयान के बाद उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया।  केस दर्ज हो के के बाद वह अपने बयान से पलटते हुए नजर आए।

उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश कोय गया है। मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, मुझपर गलत इल्जाम लगाया गया है।  मैं इस मामले में भारत के नीतियों के साथ हूं। सपा सांसद के अलावा शायर मुनव्वर राणा ने भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि यूपी में भी तालिबान जैसा ही काम हो रहा है।

तालिबान चले जाओ, वहां 50 रु है पेट्रोल, वहां भरवाओ- महंगाई पर सवाल पूछा तो बोले BJP नेता

सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान तालिबान के समर्थन करने वालों पर तंज कसने के साथ ही विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला किया।  वहीं सीएम योगी ने अपनी सरकार की योजनाओं के भी विधानसभा में सभी के सामने गिनाया. इसके साथ ही उन्होंने कुछ अहम घोषणाएं भी की।

Related Post

CM Yogi

बिना देरी निकालें जनता की समस्याओं का समाधान: सीएम योगी

Posted by - November 14, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी लोगों से मुलाकात…

लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय के होर्डिंग पर सोनिया – राहुल को मिली जगह

Posted by - July 15, 2021 0
लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में लगे बड़े होर्डिंग पर प्रियंका गांधी के साथ आखिरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को…
Sanjeeev baliyan

संजीव बालियान का बड़ा आरोप,कहा-जयंत व अखिलेश के इशारे पर बिगाड़ा जा रहा UP का माहौल

Posted by - February 23, 2021 0
मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरम में साजिश के तहत मारपीट…