कत्लेआम हो रहा और कुछ लोग बेशर्मी से कर रहे हैं समर्थन- तालिबान का समर्थन करने वालों पर बरसे योगी

166 0

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद उसको लेकर भारत में लगातार बयानबाजी हो रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा-अफगानिस्तान में महिलाओं बच्चों पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन कुछ लोग बेशर्मी के साथ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं। योगी ने कहा कि कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ महिलाओं के उत्थान की बात करते हैं।

बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तालिबानियों ने मुल्क को आजाद करवाया है।  सपा सांसद के इस बयान के बाद उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया।  केस दर्ज हो के के बाद वह अपने बयान से पलटते हुए नजर आए।

उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश कोय गया है। मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, मुझपर गलत इल्जाम लगाया गया है।  मैं इस मामले में भारत के नीतियों के साथ हूं। सपा सांसद के अलावा शायर मुनव्वर राणा ने भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि यूपी में भी तालिबान जैसा ही काम हो रहा है।

तालिबान चले जाओ, वहां 50 रु है पेट्रोल, वहां भरवाओ- महंगाई पर सवाल पूछा तो बोले BJP नेता

सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान तालिबान के समर्थन करने वालों पर तंज कसने के साथ ही विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला किया।  वहीं सीएम योगी ने अपनी सरकार की योजनाओं के भी विधानसभा में सभी के सामने गिनाया. इसके साथ ही उन्होंने कुछ अहम घोषणाएं भी की।

Related Post

दिल्ली में हो रही भाजपा की अहम बैठक, सीएम योगी और नड्डा समेत कई दिग्गज नेता हुए शामिल

Posted by - July 28, 2021 0
दिल्ली स्थित कॉस्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में बुधवार (28 जुलाई) को भाजपा के दिग्गज नेताओं की अहम बैठक हो रही…

अब फिरोजाबाद नाम से हुई योगी को दिक्कत! जिले का नाम बदलकर चंद्रनगर करने का प्रस्ताव पास

Posted by - August 2, 2021 0
योगी सरकार कई शहरों के नाम बदल चुकी है, अब कांच की चूड़ियों के लिए मशहूर फिरोज़ाबाद शहर के नाम…

सदन की कार्यवाही बाधित होने से परेशान नायडू, बोले- काम नहीं पा रहा

Posted by - July 27, 2021 0
उपसभापति हरिवंश और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हुई बैठक में राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू की बातों से…