कार्तिक आर्यन

होली के रंगो के बीच भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन

257 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सभी के जुबान पर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का नाम जोरों से झाया हुआ हैं। जिन्होने अपनी कई सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अब कार्तिक आर्यन होली के रंगों के बीच आज सोमवार से टी सीरीज और मुराद खेतानी की देखरेख में बन रही फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे है।

चूंकि कार्तिक अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर लखनऊ आए है, तो ऐसे में वो होली के दिन भी शूटिंग में ही व्यस्त रहेंगे। बता दें कि इससे पहले मशहूर निर्देशक अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म भूल भूलैया 2 की शूटिंग जयपुर में हो रही थी और वहां लोकेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो कार्तिक अपने चाहने वालों के लिए साझा करते रहे हैं।

लगातार पांचवें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई कमी, जानें आज का भाव

उनकी शूटिंग देखने युवाओं का हुजूम जयपुर में उमड़ पड़ा था। निर्माताओँ ने लखनऊ में भी कार्तिक के चाहने वालों की भीड़ शूटिंग स्थल पर उमड़ने को देखते हुए खास इंतजाम किए हैं, हालांकि कार्तिक का ये साफ कहना रहा है कि अगर उनके चाहने वाले उनकी शूटिंग देखने आना चाहते हैं तो उनके साथ किसी तरह की जोर जबर्दस्ती न की जाए।

कार्तिक का लखनऊ से खास नाता बन चुका है। पिछली बार अपनी हिट फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग करने लखनऊ पहुंचे थे और यहां शहर के दर्शनीय स्थलों पर उन्होंने खूब मस्ती की थी। कार्तिक के करीबी बताते हैं कि इस बार भी वह शूटिंग के बीच बीच में शहर घूमने का इरादा बनाकर लखनऊ पहुंच रहे हैं। फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा भी खास किरदारों में हैं।

Loading...
loading...

Related Post

मर्दानी 2 का ट्रेलर

रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। रानी मुखर्जी अभिनीति मर्दानी 2 का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में पुलिस…