Karan Johar trolls again social media

गणेश चतुर्थी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर हुए ट्रोल

481 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर पर कंगना रनौत के साथ-साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सवाल उठाया।

https://twitter.com/karanjohar/status/1297063380285394944

वहीं करण जौहर ने बहस पर कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने दो महीनों तक खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया। अब वो धीरे-धीरे वापसी कर रहे हैं। बीते शनिवार उन्होंने ट्विटर पर कमबैक किया, लेकिन उन्हें इस बार भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

कोरोना के चलते RJ आयान ने किया Creatures Unnatural पॉडकास्ट को लॉन्च

बीते शनिवार 22 अगस्त को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने गणपति बप्पा की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ करण जौहर ने लिखा- ‘भगवान गणेश की शक्ति सारी बुराइयों से आपको और आपके प्रियजनों की रक्षा करे। यह शक्ति पॉजिटिविटी को बढ़ावा दे और सिर्फ प्यार ही फैलाए। प्लीज सुरक्षित रहिए’।

करण जौहर के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कईयों ने उन्हें सपोर्ट किया है तो कई लोगो ने सोशल मीडिया पर करण जौहर को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- ‘करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के किंग हैं’। इसके साथ ही कई लोगों ने इस ट्वीट पर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बात कही है।

https://twitter.com/A_AnkitRajput/status/1297115624573829120

करण जौहर ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। 14 जून को शेयर किए गए ट्वीट में उन्होंने सुशांत की एक फोटो साझा की थी और लिखा था- ‘ये दिल तोड़ देने वाली खबर है।

जानिए अदरक खाने से प्रेगनेंट महिला को हो सकते है क्या फायदे

करण जौहर ने कहा – मेरे पास हम दोनों के साथ बिताए वक्त की कुछ बेहद मजबूत यादें हैं। मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त। जब यह सदमा गुजरेगा तो सिर्फ बेस्ट यादें ही रह जाएंगी’।

Related Post

दीपिका पादुकोण

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण सुरक्षकर्मी ने मांगी आईडी, देखें वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज

Posted by - June 22, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो काफी वायरल तेजी से हो रहा है। दीपिका अपने पापा प्रकाश…