प्रियंका की बोल्डनेस

प्रियंका की बोल्डनेस से फैंस हैरान, बोले-‘देश का नाम क्यूं कर रही हो खराब ‘

597 0

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन बीते दिनों लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में हुआ। जहां हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इसमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं। प्रियंका ने इस इवेंट के दौरान बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी थी।

सफेद गाउन में प्रियंका चोपड़ा का लुक देखने लायक था। ग्रैमी 2020 से जुड़ी प्रियंका चोपड़ा की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। हालांकि भारतीय फैंस प्रियंका के इस लुक से बेहद नाराज हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में जाने के बाद अपना फैशन सेंस खो बैठी हैं।

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

एक यूजर ने लिखा कि भारत का नाम मत क्यूं खराब कर रही हो। इस तरह के कपड़े क्यों पहनती हो। एक ने लिखा कि आपको नहीं लगता ऐसी ड्रेस पहनकर आप भारतीय महिलाओं का अपमान कर रही हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने उन्हें इस तरह की ड्रेस न पहनने की सलाह दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फैंस प्रियंका के इस अवतार को देखकर हैरान हैं। प्रियंका के इस अवतार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा, यह जब बॉलीवुड में होती हैं तो बेहतर कपड़े पहनती हैं। एक और यूजर ने लिखा-बकवास ड्रेस। हालांकि प्रियंका को इन ट्रोलर्स के कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स के प्रोजक्ट CITADEL में नजर आने वाली हैं। शादी के बाद प्रियंका स्काई इज पिंक में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में थे। प्रियंका ने हाल ही में ‘द व्हाइट टाइगर’ फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

Related Post

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला

Posted by - February 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय ने सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट जाने…