कानपुर के जूही थाने में सजी अपराधियों की महफिल, पुलिस अफसरों का हुआ सम्मान

123 0

कानपुर में पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ जारी है। जूही थाने में मंगलवार को अपराधियों की महफिल सजी। अपराधियों ने पुलिस अफसरों को सम्मानित भी किया। दोपहर बाद सम्मान समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।एक सजायाफ्ता मुजरिम ने डीसीपी को और हिस्ट्रीशीटर को फरार कराने के आरोपी व पूर्व भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया ने एसीपी और थानेदार को सम्मानित किया। उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तो चुप्पी साध ली।

किदवई नगर निवासी अशोक कुमार शुक्ला की पांच दिन पहले कार चोरी हुई थी। रविवार को पुलिस ने कार बरामद कर ली थी। इसलिए व्यापारियों ने मंगलवार को जूही थाने में पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।सम्मान समारोह में व्यापारियों के साथ हत्या के केस में सजायाफ्ता मोनू पंडित और हिस्ट्रीशीटर को फरार कराने वाले आरोपी पूर्व भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया भी शामिल हुए।मोनू पंडित ने डीसीपी साउथ रवीना त्यागी और नारायण सिंह ने एसीपी बाबूपुरवा आलोक कुमार सिंह को सम्मानित किया।

सीएम योगी अलीगढ़ और मैनपुरी का बदलेंगे नाम!

सम्मान समारोह की कई फोटो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके बाद पुलिस अफसरों पर तमाम सवाल खड़े होने लगे।2 जून को आकर्षण गेस्ट हाउस में नारायण सिंह भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी थी। इसी दौरान पुलिस ने पार्टी में शामिल हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी थी। पुलिस जब मनोज को जीप में लेकर जाने लगी थी तभी उसके साथियों ने पुलिस पर हमलाकर उसको फरार करवा ले गए थे। मामले में नारायण सिंह भदौरिया व उसके साथी जेल गए थे। नारायण सिंह को पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया था। वारदात को सिर्फ दो महीने बीते हैं और पुलिस से उसकी यारी एक बार फिर सामने आ गई।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
होली के दौरान राजधानी के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी और दर्जनों लोग घायल हो गये। घायलों को सरकारी व निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है।गोसाईंगंज संवाददाता के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में होली दिन दो अलग अलग जगहों पर हुई दुर्घटनाओं में रिटायर्ड टीचर समेत दो की मौत हो गई और युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। UP कांग्रेस में शिव पाण़्डेय को मिली बड़ी जिम्मेदारी जानकारी के मुताबिक सोमवार को शहीद पथ से जीडी गोयनका मोड के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें बाइक चला रहे युवक यक्ष मिश्रा (21) की मौके पर मौत हो गई।इंस्पेक्टर सुशान्त गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक  मूल रूप से कन्नौज निवासी विपिन मिश्रा ग्वारी विकासखण्ड, गोमतीनगर में किराए पर अपने परिवार के साथ रहते है। उनका बेटा यक्ष मिश्रा उर्फ लकी पीजीआई की तरफ जा रहा था, तभी अंसल के पास मोड़ पर अचानक बाइक फिसल जाने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।  किसान आंदोलन के चलते नोएडा-दिल्ली के रास्ते ब्लॉक, सुप्रीम…

2022 में भागवत को राष्ट्रपति बनना होगा तभी हिन्दुत्व को सुधारने की पड़ी है – कांग्रेस

Posted by - July 5, 2021 0
महामारी और महंगाई के बीच एकबार फिर से सारी चर्चा हिन्दुत्व और गौरक्षा पर आकर टिक गई, आरएसएस चीफ मोहन…