Employee

4 शिक्षकों ने कर्मचारी से मांगा पानी, पिला दिया तेजाब

71 0

अयोध्या: चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी (Employee) से पानी मांगने से पहले खबर जरूर पढ़े। अयोध्या के साकेत महाविद्यालय (Saket College) में 4 शिक्षकों को चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी (Employee) ने पानी मांगने पर तेजाब पीला दिया, जिससे के बाद से एक प्रोफेसर की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद तुरंत उनको इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। जबकि 3 प्रोफेसर के मुहं में छाले और पेट मे जलन की शिकायत है, घटना 15 जून की है। महाविद्यालय में चल रही परीक्षा के दौरान शिक्षकों ने महाविद्यालय में नियुक्त चपरासी चंद्रप्रकाश से पानी मांगा था और पानी पीने के बाद शिक्षकों को मुंह में जलन होने लगी, जिसके बाद शिक्षकों ने तुरंत पानी उगल दिया।

शिक्षकों के मुताबिक चपरासी द्वारा लाये गए पानी से धुआं उठ रहा था। महाविद्यालय प्रशासन ने जांच कमेटी बैठा कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस भी तफ्तीश के लिए महाविद्यालय पहुंच चुकी है। उन्होंने इसकी शिकायत महाविद्यालय प्रशासन से की। संदिग्ध परिस्थितियों में पानी में मिले केमिकल को लेकर संबंधित चपरासी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही महाविद्यालय प्रशासन भी इस पूरी घटना पर टीम गठित कर जांच की बात कह रहा है।

पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा का पता नहीं, दिल्ली में पुलिस कर रही तलाश

इनामी हिस्ट्रीशीटर फहीम एटीएम पुलिस मुठभेड़ में घायल

Related Post

Anantnag encounter

अनंतनाग मुठभेड़ में जैश के दो आंतकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

Posted by - March 11, 2021 0
अनंतनाग। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग  जिले में सुरक्षा बलों की तलाशी व घेराबंदी अभियान के दौरान गुरुवार जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के…