Nupur Sharma

पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा का पता नहीं, दिल्ली में पुलिस कर रही तलाश

163 0

नई दिल्ली: सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि भाजपा (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma), जो पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणियों को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का फिलहाल पता नहीं चल पाया है और पुलिस उनका पता नहीं लगा पा रही है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महाराष्ट्र की पुलिस ने कहा है कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज किए जाने के बाद कई दिनों तक नूपुर शर्मा का पता नहीं चल पाया है, जिसने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया।

शर्मा की टिप्पणियों के बाद भारत और कई खाड़ी देशों में धार्मिक आक्रोश फैलने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मुस्लिम संगठन रजा अकादमी के संयुक्त सचिव इरफान शेख की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपों को लेकर शर्मा से पूछताछ के लिए एक टीम दिल्ली भेजी गई थी, लेकिन वह लापता रही। मुंबई पुलिस की टीम इस मामले में बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता की तलाश कर रही है.

महाराष्ट्र गृह मंत्रालय के सूत्रों ने कहा है कि मुंबई पुलिस के पास इस मामले में नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। पुलिस टीम पिछले पांच दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में है और फिलहाल उसकी तलाश कर रही है। सिर्फ मुंबई पुलिस ही नहीं, बल्कि पश्चिम बंगाल में कोलकाता पुलिस ने भी पूर्व बीजेपी नेता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है. यह मामला तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव अबुल सोहेल की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

सपा प्रत्याशी ने भगवान भोलेनाथ की पूजा, मांगा जीत का आर्शिवाद

कोलकाता पुलिस ने 20 को नूपुर शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए शहर बुलाया। इसके अलावा, दिल्ली पुलिस ने टिप्पणी को लेकर शर्मा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कुछ हफ्ते पहले एक टीवी न्यूज डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। इसके तुरंत बाद, भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन जिंदल ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर इसी तरह की टिप्पणी की।

फंदे पर लटका मिला गायिका का शव, हत्या की आशंका

Related Post

Priyanka Gandhi

केरल : प्रियंका गांधी ने रैली में केरल सरकार पर साधा निशाना, धोखाधड़ी और घोटालों की हुकूमत बताया

Posted by - March 31, 2021 0
तिरुवनंतपुरम। केरल में चुनाव प्रचार के दौरान अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस सप्ताह…
दिल्ली में तीन बसें फूंकी

नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया में हिंसक प्रदर्शन, दिल्ली में तीन बसें फूंकी

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच दिल्ली के जामिया…