SP

सपा प्रत्याशी ने भगवान भोलेनाथ की पूजा, मांगा जीत का आर्शिवाद

63 0

आजमगढ़: लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) द्वारा चार दिनों पूर्व मजार पर चादर चढ़ाने के बाद आज शुक्रवार को भगवान शिव के दरबार में पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा अर्चना कर विपक्षियां को जबाव दिया। वहीं भगवान भोलेनाथ से जीत का आर्शिवाद मांगा है। दर्शन पूजन करने के बाद सपा प्रत्याशी (SP candidate) ने खुद अपने फेसबुक आईडी पर फोटो शेयर किया है, जिसके बाद अब तक इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे सपाइयों ने अब सपा को धर्म निरपेक्ष पार्टी बता रहे है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के सीट छोड़ने के बाद आजमगढ़ में लोकसभा का उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए एक तरफ जहां अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है, वहीं दूसरी तरफ भगवान की चरणों में पहुंचकर जीत का आर्शिवाद मांगा जा रहा है।

परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन जारी होगा UP Board 10th 12th का Result

दरअसल बुनकर बाहुल्य मुबारकपुर कस्बे में चार दिनों पूर्व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेर्न्द्र यादव पहुंचे. जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मजार पर चादर चढ़ाया, लेकिन वहीं से चंद कदम की दूरी स्थित रामजानकी मंदिर में नहीं पहुंचे। धर्मेन्द्र यादव गुरूवार की शाम को आचानक मुबारकपुर विधानसभा के ही शेरपुर कुटी पर धमक पड़े और भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना किया और जीत का आर्शीवाद मांगा।

अपराधी की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

Related Post

modi yogi with ayodhya

PM मोदी देखेंगे अयोध्या के विकास का विजन डॉक्यूमेंट, CM योगी करेंगे पेश

Posted by - February 27, 2021 0
अयोध्या। धार्मिक नगरी अयोध्या (Ayodhya) में मंदिर निर्माण के साथ इस आध्यात्मिक नगरी के सौंदर्यीकरण और विकास के लिए बनाए…
ASSAM Politics

मतगणना से पहले प्रत्याशियों को बचाने में जुटी कांग्रेस, सभी प्रत्याशियों को लाया गया जयपुर

Posted by - April 9, 2021 0
जयपुर। असम में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों को जयपुर लाया गया है। बताया जा रहा…
जीवीएल नरसिम्हा राव

बीजेपी सांसद बोले- नर्सरी के दाखिले में एक लाख देंगे, उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने जेएनयू में फीस बढ़ोत्तरी को ‘तर्कसंगत’ करार दिया है।…