कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव

कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, बढ़ी परिवार की मुश्किलें

770 0

नई दिल्ली। प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस के कारण काफी विवादों में आ गई थी। हाल ही में उनका चौथा कोरोना मेडिकल टेस्ट हुआ जो कि पॉजिटिव आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं।

कनिका कपूर के  संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई

कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण उनका परिवार काफी परेशान है। बता दें कि इससे पहले कनिका की तीसरी मेडिकल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है कि कनिका  के अलावा उनके संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है।

https://www.instagram.com/p/B5pcfnHle3k/?utm_source=ig_web_copy_link

राष्ट्रपति ने ‘पीएम-केयर फंड’ में कोरोना से जंग के लिए एक माह का वेतन दान किया

कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं। कनिका की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है। कनिका पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

राज्य और जिले की सीमाओं को करें सील : केंद्रीय गृह मंत्रालय

कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी

कनिका का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं। 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया। कनिका  ‘चिट्टियां कलाइयां (रॉय)’, ‘लवली (हैप्पी न्यू ईयर)’, ‘देसी लुक (एक पहेली लीला)’, ‘प्रेमिका (दिलवाले)’, ‘डा डा डस्से (उल्टा पंजाब)’ जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं।

Related Post

इस दौरान आपको भी होती है उल्टियां की समस्या, तो इन तरीकों से पाएं छुटकारा

Posted by - November 6, 2019 0
लखनऊ डेस्क। कई लोगों को सफर के दौरान उल्टियां और जी मचलने जैसे समस्याओं को सामना करना पड़ता है। जिसकी…