Kangana

कंगना पहुंची ‘द कपिल शर्मा शो’, पकड़ा कॉमेडियन का कॉलर

115 0

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं।

कंगना (Kangana) के साथ शो में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) , दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और शारीब हाशमी (Sharib Hashmi) भी पहुंचे थे। शो में सभी स्टार्स ने ढेरों मस्ती की और इसी का एक वीडियो कंगना ने शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह कह रही हैं कि आज वह कपिल के शरीर से उनकी रूह को अलग करेंगी। फैन्स इस वीडियो को देखकर हैरानी में पड़ गए हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

Kangana
Kangana

कंगना (Kangana) कपिल (Kapil) के शरीर से अलग करेंगी रूह

कंगना (Kangana) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कह रही हैं, ‘आज हम जा रहे हैं कपिल शर्मा के जिस्म से उसकी रूह को अलग करने। जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।’ इसी वीडियो में कपिल और कंगना खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

कंगना ने सलमान को कहा शुक्रिया, बोली….

कंगना (Kangana) ने पकड़ी कपिल (Kapil) की कॉलर

आगे वीडियो में दिख रहा है कंगना कपिल की कॉलर पकड़ती है और उनसे कहती हैं, ‘जिस्म से रूह अलग करना मेरा बिजनेस है और मैं आज तुम्हारी रूह को लेकर जाउंगी।’ फिर कपिल कहते हैं मेरा भी जिस्म से रूह अलग करने का काम है। इसी वीडियो में आगे अर्जुन कपिल को कसकर पकड़ लेते हैं और कहते हैं, ‘कपिल अलग मत करो।’ तीनों स्टार्स एक दूसरे को गले लगाते हैं और कंगना हंसने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

अर्जुन रामपाल ने शेयर कीं फोटोज

अर्जुन रामपाल ने कपिल-कंगना और शो की खास फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे इस आदमी से बहुत प्यार है। कोई भी मूड में चले जाओ, उससे अच्छे मूड में घर वापस आओगे।’ बता दें, फिल्म धाकड़ में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

राहुल वैद्य ने उर्फी पर कसा तंज, खुद ही हो गए ट्रोल

Related Post

स्वच्छता व प्लास्टिक कचरा प्रबंधन

स्वच्छता व प्लास्टिक कचरा प्रबंधन करने वाले 14 जिलों का सम्मान

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता और पानी फाउंडेशन के संस्थापक आमिर खान ने रविवार को देशभर में स्वच्छता के प्रमुख मापदंडों…
जूही चावला

ईगो के कारण ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘दिल तो पागल है’ फिल्म को ठुकराया : जूही चावला

Posted by - March 18, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने बताया कि उन्हें पहले सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है में…